Create

प्रमुख टी20 लीग के बचे हुए मुकाबले अबुधाबी में खेले जाएंगे, अहम अपडेट आया सामने

अबुधाबी का शेख जाएद स्टेडियम
अबुधाबी का शेख जाएद स्टेडियम

पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) के बचे हुए मुकाबले अबुधाबी में खेले जा सकते हैं। द् नेशन की रिपोर्ट के मुताबिक कोरोना वायरस की वजह से पीएसएल के पोस्टपोन होने के बाद जो भी मुकाबले बच गए थे वो अब अबुधाबी में होंगे।

आईपीएल की तरह पाकिस्तान सुपर लीग को भी कोरोना वायरस की वजह से बीच में ही स्थगित करना पड़ा था। कई प्लेयर्स के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने और विदेशी प्लेयर्स के वापस लौटने की वजह से ये फैसला लेना पड़ा था। अब पीसीबी बचे हुए मैचों के आयोजन पर विचार कर रही है और इसके लिए संभावनाएं तलाश कर रही है।

ये भी पढ़ें: 3 दिग्गज खिलाड़ी जिन्हें अगर ज्यादा मौका मिलता तो वे एक बेहतरीन कप्तान साबित हो सकते थे

पीसीबी जून में पीएसएल मैचों का आयोजन कराना चाहती है

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड 20 जून तक पीएसएल के बचे हुए मुकाबलों को खत्म करना चाहता है। अभी पाकिस्तान प्लेयर्स के पास लगभग दो महीने का ब्रेक है। 8 जुलाई को पाकिस्तान की टीम इंग्लैंड दौरे के लिए रवाना होगी।

पीसीबी का एक सात सदस्यीय दल इस वक्त यूएई में है और वहां पर वो पीएसएल के मैचों के आयोजन के बारे में बात कर रहे हैं। हालांकि अभी तक पीसीबी को परमिशन नहीं मिला है लेकिन ऑर्गेनाइजर्स को इस बात का भरोसा है कि वो बचे हुए मैचों का आयोजन वहां कराने में सफल रहेंगे।

इससे पहले खबरें आई थीं कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड पीएसएल के बचे हुए मुकाबलों का आयोजन यूएई में कराना चाहता है और सभी फ्रेंचाइज भी इस बात से सहमत हैं। पीसीबी कराची या पाकिस्तान में कहीं और मैचों का आयोजन नहीं कराना चाहती थी। श्रीलंका में भी मैचों के आयोजन का सुझाव आया था लेकिन पीसीबी ने इसमें कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई थी।

ये भी पढ़ें: "अगर हार्दिक पांड्या गेंदबाजी नहीं करते हैं तो फिर उन्हें वनडे और टी20 टीम में भी जगह नहीं मिलनी चाहिए"

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
1 comment