शर्जील खान की पाकिस्तान टीम में वापसी को लेकर शाहिद अफरीदी और शोएब अख्तर ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

Nitesh
शर्जील खान
शर्जील खान

दिग्गज सलामी बल्लेबाज शर्जील खान (Sharjeel Khan) की पाकिस्तान क्रिकेट टीम में वापसी को लेकर शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) और शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) जैसे पूर्व खिलाड़ियों ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। शाहिद और शोएब ने शर्जील खान की वापसी का समर्थन किया है।

शर्जील खान को साउथ अफ्रीका और जिम्बाब्वे दौरे के लिए पाकिस्तान टीम में शामिल किया गया है। एक टीवी प्रोग्राम में बात करते हुए शोएब अख्तर ने कहा कि शर्जील खान साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 मुकाबले में अपना नैचुरल गेम खेलें।

उन्होंने कहा "एक बहादुर इंसान की तरह मैदान में जाकर अच्छा प्रदर्शन करो। शर्जील के पास सारे शॉट्स हैं, बस उन्हें कॉन्फिडेंस की जरुरत है। उन्हें अपना टैलेंट दिखाने का मौका मिलना चाहिए। अगर वो फिट रहते हैं और पाकिस्तान के भरोसेमंद ओपनर बन जाते हैं तो इससे पाकिस्तानी टीम की आधी समस्या खत्म हो जाएगी। इस वक्त बाबर आजम के ऊपर काफी ज्यादा दबाव है।"

ये भी पढ़ें: 3 खिलाड़ी जो श्रेयस अय्यर के बाहर होने पर दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान बन सकते हैं

शाहिद अफरीदी ने भी शर्जील खान को लेकर दी प्रतिक्रिया

शोएब अख्तर के अलावा पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने भी शर्जील खान को लेकर बयान दिया। उन्होंने कहा "मैंने शुरुआत से ही शर्जील खान का सपोर्ट किया है। वो एक मैच विनर प्लेयर हैं और उनकी बैटिंग से हमेशा पाकिस्तान को फायदा हुआ है। आजम खान भी हार्ड हिटर बल्लेबाज हैं। हालांकि सभी प्लेयरों के लिए फिटनेस स्टैंडर्ड एक जैसा होना चाहिए। अगर ये प्लेयर अपनी फिटनेस पर ध्यान दें तो काफी लंबे समय तक के लिए पाकिस्तान की तरफ से खेल सकते हैं।"

आपको बता दें कि शर्जील खान लंबे समय बाद इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी कर रहे हैं। 2017 के पीएसएल में उनको स्पॉट फिक्सिंग का दोषी पाया गया था और इसकी वजह से उन पर बैन लगा दिया गया था। 2020 में उन्होंने पीएसएल में वापसी की और उस सीजन सबसे ज्यादा रन बनाए।

ये भी पढ़ें: क्रुणाल पांड्या के धुआंधार बैटिंग की वजह से के एल राहुल को मदद मिली - सुनील गावस्कर

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment