Create
Notifications

क्रुणाल पांड्या के धुआंधार बैटिंग की वजह से के एल राहुल को मदद मिली - सुनील गावस्कर 

क्रुणाल पांड्या और के एल राहुल
क्रुणाल पांड्या और के एल राहुल
reaction-emoji
Nitesh

पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने इंग्लैंड के खिलाफ पहले वनडे मुकाबले में क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) के बैटिंग की काफी तारीफ की है। क्रुणाल पांड्या ने अपने वनडे डेब्यू में ही बेहतरीन अर्धशतक जड़ दिया। सुनील गावस्कर का मानना है कि उनकी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की वजह से दूसरे छोर पर खड़े के एल राहुल (KL Rahul) को काफी मदद मिली।

टॉस हारकर पहले बैटिंग करते हए एक वक्त भारतीय टीम मुश्किल स्थिति में लग रही थी लेकिन उसके बाद क्रुणाल पांड्या और के एल राहुल ने जबरदस्त बल्लेबाजी की। क्रुणाल पांड्या ने तूफानी बल्लेबाजी करते हुए 26 गेंद पर अर्धशतक पूरा कर लिया। इसके बाद केएल राहुल ने भी 39 गेंद पर फिफ्टी पूरी की। दोनों बल्लेबाजों ने छठे विकेट के लिए 117 रनों की अविजित साझेदारी की और टीम को मुश्किल से निकालते हुए 5 विकेट पर 317 रन के स्कोर तक पहुंचाया। क्रुणाल ने 31 बॉल पर नाबाद 58 और केएल राहुल ने 43 बॉल पर नाबाद 62 रन बनाए।

ये भी पढ़ें: 3 खिलाड़ी जो श्रेयस अय्यर के बाहर होने पर दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान बन सकते हैं

क्रुणाल पांड्या ने तेजी से बैटिंग की और इससे के एल राहुल को फायदा हुआ - सुनील गावस्कर

स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान सुनील गावस्कर ने क्रुणाल पांड्या की बैटिंग को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा "के एल राहुल उस वक्त अच्छी तरह से गेंद को हिट नहीं कर पा रहे थे और इसलिए किसी को ये जिम्मेदारी उठानी थी। क्रुणाल ने ये काम किया और के एल राहुल का काम आसान कर दिया। टीम स्प्रिट इसी को कहते हैं, कि आप अपने टीममेट के ऊपर से दबाव हटा दें। इसीलिए उनकी बैटिंग काफी लाजवाब रही।"

आपको बता दें कि के एल राहुल खराब फॉर्म में चल रहे थे। इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में वो अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए थे लेकिन वनडे मुकाबले में उन्होंने अपनी खोई हुई फॉर्म वापस हासिल करते हुए बेहतरीन प्रदर्शन किया।

ये भी पढ़ें: आईपीएल के लिए जल्द इंडिया पहुंचेंगे एबी डीविलियर्स, बड़ा बयान आया सामने


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...