Create

ऋषभ पंत ने सहवाग के बेबी सिटिंग विज्ञापन पर किया शानदार ट्वीट 

Enter caption

ख़बर क्या है?

भारत के उभरते हुए विकेटकीपर ऋषभ पंत ने वीरेंदर सहवाग के बेबी सिटिंग विज्ञापन को लेकर एक दिलचस्प ट्वीट किया है जो लोगों को काफ़ी पसंद आ रहा है।

बैकग्राउंड

दरअसल ऑस्ट्रेलियाई टीम भारत के दौरे पर आने वाली है जहां वो टीम इंडिया के ख़िलाफ़ 3 टी-20 अंतरराष्ट्रीय और 5 वनडे मैच खेलेगी। इसको लेकर स्टार स्पोर्ट्स ने एक विज्ञापन का प्रसारण किया है, जिसमें वीरेंदर सहवाग ऐसे बच्चों को गोद में लिए हुए दिख रहे हैं, जिन्होंने ऑस्ट्रेलियाई जर्सी पहनी है। वीरू उन ‘ऑस्ट्रेलियाई बच्चों’ के साथ खेल रहे हैं, वो मज़ाकिया लहजे में कह रहे हैं कि कंगारू टीम के भारतीय दौरे के वक़्त टीम इंडिया ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों का ख़्याल रखेगी। हांलाकि ये बात ऑस्ट्रेलियाई टीम के पूर्व बल्लेबाज़ को नागवार गुज़री। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि “ मैं आपको चेतावनी देता हूं कि ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों का मज़ाक न उड़ाएं, याद करें कि वर्ल्ड कप के दौरान कौन बेबी सिटिंग कर रहा था।

अब ऋषभ पंत ने दी प्रतिक्रिया

आपको याद होगा कि भारत के ऑस्ट्रेलियाई दौरे के वक़्त ऋषभ पंत ने दोस्ताना लहजे में कई ट्वीट किए थे। उन्होंने सहवाग के बेबी सिटिंग के एड को लेकर कहा है कि, “वीरू पाजी आप मुझे प्रेरणा दे रहे हैं कि अच्छी बल्लेबाज़ी और अच्छी बेबी सिटिंग कैसे की जाए”।

जब पंत ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर गए थे तब उन्होंने कंगारू टीम के कप्तान को लेकर दोस्ताना अंदाज़ में ट्वीट किया था जिसको लेकर इस विकेटकीपर-बल्लेबाज़ ने काफ़ी सुर्ख़ियां बटोरीं थीं। रोहित शर्मा भी इस ट्वीट पर हुई बातचीत में शामिल हो गए थे। भारत ने ऑस्ट्रेलिया के ख़िलाफ उनके घर में पहली बार टेस्ट सीरीज़ जीती थी।

अब आगे क्या ?

ऑस्ट्रेलियाई टीम आईपीएल 2019 से पहले टीम इंडिया के ख़िलाफ़ कुल 2 टी-20 अंतरराष्ट्रीय और 5 वनडे मैच खेलेगी। पहला टी-20 अंतरराष्ट्रीय 24 फ़रवरी को विशाखापट्टनम में खेला जाएगा और दूसरा टी-20 मैच बेंगलुरू के चिन्ना स्वामी स्टेडियम में होगा। इसके बाद वनडे सीरीज़ का पहला मैच 2 मार्च को हैदराबाद में होगा, फिर बाक़ी मैच नागपुर, रांची, मोहाली औऱ दिल्ली में आयोजित किए जाएंगे।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

Edited by निशांत द्रविड़
Be the first one to comment