ऋषभ पंत ने इंग्लैंड टेस्ट सीरीज से पहले एम एस धोनी से की मुलाकात

Nitesh
ऋषभ पंत और एम एस धोनी
ऋषभ पंत और एम एस धोनी

भारत के प्रमुख विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने हाल ही में पूर्व कप्तान एम एस धोनी (MS Dhoni) से मुलाकात की। ऋषभ पंत हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के सफल दौरे से लौटे हैं और अब उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ अगले महीने से टेस्ट सीरीज में हिस्सा लेना है। इससे पहले उन्होंने पूर्व कप्तान एम एस धोनी और उनकी पत्नी साक्षी धोनी से मुलाकात की।

एम एस धोनी की पत्नी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की जिसमें धोनी और ऋषभ पंत के साथ वो भी मौजूद हैं। आप भी देखिए ये तस्वीर।

ये भी पढ़ें: 3 टीमें जो आईपएल 2021 के ऑक्शन में केदार जाधव को खरीद सकती हैं

ऋषभ पंत ने एम एस धोनी के साथ तुलना को लेकर दी थी बड़ी प्रतिक्रिया

हाल ही में ऋषभ पंत ने एम एस धोनी के साथ खुद की तुलना किए जाने को लेकर भी बड़ी प्रतिक्रिया दी थी। ऋषभ पंत ने कहा कि हालांकि धोनी के साथ जब उनकी तुलना होती है तो उन्हें काफी अच्छा लगता है लेकिन वो इंडियन क्रिकेट में खुद का एक अलग नाम बनाना चाहते हैं।

ब्रिस्बेन टेस्ट मैच में 89 रनों की नाबाद जबरदस्त पारी से भारतीय टीम को मैच जिताने वाले ऋषभ पंत ने कहा कि एक महान प्लेयर और एक युवा प्लेयर के बीच कभी भी तुलना नहीं होनी चाहिए। ऑस्ट्रेलियाा से लौटने के बाद ऋषभ पंत ने पत्रकारों से बातचीत में कहा "जब एम एस धोनी जैसे प्लेयर के साथ आपकी तुलना होती है तो फिर काफी अच्छा लगता है। लेकिन मैं नहीं चाहता कि लोग धोनी के साथ मेरी तुलना करें। मैं भारतीय क्रिकेट में खुद का नाम बनाना चाहता हूं। इस वक्त मेरा पूरा ध्यान सिर्फ इसी पर है। इसके अलावा एक महान खिलाड़ी की तुलना किसी युवा प्लेयर से करना सही भी नहीं है।"

ये भी पढ़ें: रिलीज किए गए 3 सलामी बल्लेबाज जिन्हें शायद आईपीएल नीलामी में कोई टीम ना खरीदे

Quick Links

Edited by Nitesh