Create
Notifications

"ऋषभ पंत अपनी बैटिंग से एम एस धोनी और गिलक्रिस्ट जैसे दिग्गजों को काफी पीछे छोड़ देंगे"

ऋषभ पंत
ऋषभ पंत
reaction-emoji
Nitesh

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इंजमाम उल हक (Inzamam-Ul-Haq) ने भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। इंजमाम उल हक ने कहा है कि पंत जिस तरह से खेल रहे हैं उसे देखकर ये कहा जा सकता है कि वो एम एस धोनी (MS Dhoni) और एडम गिलक्रिस्ट (Adam Gilchrist) जैसे दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाजों को काफी पीछे छोड़ देंगे।

ऋषभ पंत की जबसे इंडियन टीम में वापसी हुई है तब से उन्होंने जबरदस्त प्रदर्शन किया है। ऑस्ट्रेलिया दौरे के बाद अब उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज में भी शानदार बल्लेबाजी की है। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैचों में एक शतक और छह अर्धशतक लगाया। इसके अलावा इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे वनडे में भी उन्होंने 40 गेंद पर 77 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली थी।

ये भी पढ़ें: माइकल वॉन ने बताया कि तीसरे वनडे के लिए भारतीय टीम में कौन से दो बड़े बदलाव करने चाहिए

इंजमाम उल हक ने ऋषभ पंत की काफी तारीफ की

अपने यूट्यूब चैनल पर इंजमाम उल हक ने ऋषभ पंत को लेकर कहा "मैं उनको पिछले 6-7 महीने से फॉलो कर रहा हूं। जिस तरह से वो बैटिंग कर रहे हैं और अलग-अलग पोजिशन पर रन बना रहे हैं वो काफी शानदार है।"

इंजमाम ने आगे कहा "जिस तरह से वो अपने आपको एक्सप्रेस करते हैं और जैसा शॉट उनके पास है, ऐसा मैंने पिछले 30-35 सालों में केवल दो ही विकेटकीपर बल्लेबाजों के पास देखा है। ये बल्लेबाज हैं एम एस धोनी और एडम गिलक्रिस्ट। ये दो विकेटकीपर अपने दम पर मैच का रुख पलट सकते थे। जिस तरह से पंत इस वक्त खेल रहे हैं अगर लगातार वो इसी तरह खेलते रहे तो फिर वो इन दोनों दिग्गज खिलाड़ियों को काफी पीछे छोड़ देंगे।"

ये भी पढ़ें: डेवोन कॉन्वे की एक और जबरदस्त धुआंधार पारी, आरसीबी का नया बल्लेबाज फ्लॉप


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...