'हार्दिक पांड्या के साथ मेरी तुलना भी मत कीजिए',...IPL 2024 में हुई ट्रोलिंग को लेकर प्रमुख खिलाड़ी का बड़ा बयान

रियान पराग ने हार्दिक पांड्या को लेकर दी प्रतिक्रिया
रियान पराग ने हार्दिक पांड्या को लेकर दी प्रतिक्रिया

Riyan Parag on Hardik Pandya : राजस्थान रॉयल्स के युवा खिलाड़ी रियान पराग ने आईपीएल 2024 में हार्दिक पांड्या की हुई ट्रोलिंग को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि लोगों ने हार्दिक को इतना ज्यादा ट्रोल किया लेकिन वो भूल जाते हैं कि हार्दिक पांड्या ने देश के लिए कितना कुछ किया है। रियान पराग के मुताबिक उनकी तुलना हार्दिक पांड्या से नहीं की जा सकती है और वो हार्दिक के आस-पास भी नहीं हैं।

हार्दिक पांड्या ने दो सीजन तक गुजरात टाइटंस की कप्तानी की थी और टीम को चैंपियन भी बनाया था। हालांकि आईपीएल 2024 से पहले वो मुंबई इंडियंस टीम में शामिल हो गए थे और इसकी काफी चर्चा हुई थी। रोहित शर्मा को मुंबई इंडियंस की कप्तानी से हटा दिया गया था और उनकी जगह हार्दिक पांड्या को कप्तान बना दिया गया था। इसके लिए उनकी काफी आलोचना हुई थी। इसके अलावा मुंबई इंडियंस का प्रदर्शन भी काफी खराब रहा था और टीम सबसे निचले पायदान पर रही थी। हार्दिक पांड्या को कई मैचों के दौरान जमकर ट्रोल किया गया। सोशल मीडिया से लेकर स्टेडियम तक हर जगह उन्हें ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा।

हार्दिक पांड्या ने भारत को कई मैच जिताए हैं - रियान पराग

रियान पराग से beer biceps पर इंटरव्यू के दौरान पूछा गया कि आईपीएल 2024 के दौरान ये चर्चा चल रही थी कि रियान पराग अपने करियर में इतने सारी मुसीबतों से गुजरे हैं, इसी वजह से वो हार्दिक पांड्या को सही रास्ता दिखाने के लिए एकदम परफेक्ट इंसान हैं। इस पर रियान पराग ने कहा,

मैं हार्दिक पांड्या के कहीं आस-पास भी नहीं हूं। हार्दिक पांड्या हमारे देश के लिए काफी जबरदस्त खिलाड़ी हैं। लोग उनकी उपलब्धियों को भूल गए हैं। हार्दिक ने वर्ल्ड कप में आपको जिताया है, हार्दिक ने आपको ट्रॉफी जिताई है। इसलिए उनके साथ मेरी तुलना तो करनी ही नहीं चाहिए। मैं बस यही बात कर रहा था कि हार्दिक किस तरह उस परिस्थिति का सामना कर रहे थे और मैं अगर इसी तरह की परिस्थिति में होता तो किस तरह से उसका सामना करता। बस यही मेरे मन में चल रहा था। हार्दिक के साथ रियान पराग का सहानुभूति जताना बकवास है। मैं उनके आस-पास भी नहीं हूं। वो दुनिया के बेस्ट क्रिकेटरों में से एक हैं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now