Create
Notifications
Advertisement

वीरेंदर सहवाग की धुआंधार पारी को लेकर युवराज सिंह की चौंकाने वाली प्रतिक्रिया, साथी खिलाड़ियों ने भी किया ट्वीट

वीरेंदर सहवाग ने बांग्लादेश लेजेंड्स के खिलाफ 35 गेंदों में 80* रनों की धुआंधार पारी खेली
वीरेंदर सहवाग ने बांग्लादेश लेजेंड्स के खिलाफ 35 गेंदों में 80* रनों की धुआंधार पारी खेली
Narender
ANALYST
Modified 06 Mar 2021
न्यूज़

रायपुर में चल रहे रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज (Road Safety World Series) का 5वां मुकाबला इंडिया लेजेंड्स (India Legends) और बांग्लादेश लेजेंड्स (Bangladesh Legends) के बीच खेला गया। इस मैच में इंडिया लेजेंड्स ने जबरदस्त प्रदर्शन किया और 10 विकेट से शानदार जीत दर्ज करते हुए लगातार तीसरी जीत दर्ज की।

इंडिया की जीत में गेंदबाजों ने जबरदस्त प्रदर्शन किया ही और बांग्लादेश की टीम को 109 रनों पर समेट दिया। 110 रनों का पीछा करते हुए इंडिया लेजेंड्स को वीरेंदर सहवाग और सचिन तेंदुलकर ने तूफानी शुरुआत दिलाई और बिना कोई विकेट गंवाए ही टीम को जीत दिला दी। वीरेंदर सहवाग ने 35 गेंदों में 10 चौके और 5 छक्कों की मदद से नाबाद रहते हुए 80 रनों की तूफानी पारी खेली और टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई।

यह भी पढ़ें: वीरेंदर सहवाग का तूफानी अर्धशतक और युवराज सिंह की घातक गेंदबाजी की बदौलत भारतीय टीम की जबरदस्त जीत

वीरेंदर सहवाग की पारी के बाद भारतीय टीम के दिग्गज खिलाड़ियों द्वारा जबरदस्त प्रतिक्रियाएं देखने को मिली हैं। आइए नजर डालते हैं वीरेंदर सहवाग समेत उनकी पारी को लेकर किसने क्या कहा:

(वीरेंदर सहवाग ने अपनी पारी को लेकर कहा, परंपरा , प्रतिष्ठा, अनुशासन। सचिन पाजी के साथ खेलते हुए हिटिंग करके काफी मजा आया।)

(वीवीएस लक्ष्मण ने लिखा, मजा आ गया भाई)

(वीरेंदर सहवाग पाजी की जबरदस्त पारी। 35 गेंदों में 80 रन और सचिन तेंदुलकर पाजी के साथ लेजेंड्री साझेदारी। किसी ने सही कहा है लैजेंड्स कभी रिटायर नहीं होते)

Advertisement

(टूर्नामेंट की शानदार शुरुआत। वीरेंदर सहवाग 'क्लास इस परमानेंट')

(जितना मर्जी बूढ़ा हा जाए, लेकिन रहेगा हमेशा शेर ही। शानदार पारी)

यह भी पढ़ें: युवराज सिंह के जबरदस्त प्रदर्शन और सचिन-सहवाग की तूफानी साझेदारी को लेकर ट्विटर पर प्रतिक्रियाओं की आई बाढ़

Published 06 Mar 2021, 12:12 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now