Create
Notifications

रोहित शर्मा ने बताया कि चेन्नई में दूसरी पारी में बैटिंग करने वाली टीमों को दिक्कत क्यों होती है

Photo Credit - IPL
Photo Credit - IPL
सावन गुप्ता

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने बताया है कि चेन्नई के एम ए चिंदबरम स्टेडियम में चेज करने वाली टीमों को दिक्कतों का सामना क्यों करना पड़ता है। रोहित शर्मा के मुताबिक चेन्नई की पिच स्लो होती है, इसकी वजह से बल्लेबाज खुलकर नहीं खेल पाते हैं। आक्रामक शॉट खेलने के चक्कर में वो अपना विकेट गंवा देते हैं।

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मिली रोमांचक जीत के बाद रोहित शर्मा ने बयान दिया। उन्होंने इस सीजन चेन्नई में खेले गए अपने मैचों का एक्सपीरियंस शेयर किया। रोहित शर्मा का मानना है कि स्पिनरों और तेज गेंदबाजों को इस पिच पर काफी मदद मिलती है और इससे बल्लेबाजों का रन बनाना मुश्किल हो जाता है। उन्होंने कहा,

मेरे हिसाब से पिच स्लो होती चली जाती है। आप देख सकते हैं कि जब राहुल चाहर बॉलिंग कर रहे थे तो वो चौथे ओवर में भी गेंद को टर्न करा रहे थे। मेरे हिसाब से वो 13वां या 14वां ओवर था। जब आप मुंबई में खेलते हैं तो ऐसा नहीं होता है। यहां पर गेंदबाज 20वें ओवर तक गेम में होते हैं। तेज गेंदबाजों के खिलाफ भी रन बनाना आसान नहीं होता है। कुछ मुकाबलों में गेंद रिवर्स भी हो रही थी। पिच स्लो होने की वजह से बल्लेबाजों को स्लॉग करने में दिक्कतें आई।

ये भी पढ़ें: एबी डीविलियर्स ने बताया कि इंडिया vs इंग्लैंड सीरीज के दौरान विराट कोहली को उन्होंने क्या टिप्स दिए थे

मुंबई इंडियंस ने सनराइजर्स हैदराबाद को दी मात

आपको बता दें कि मुंबई इंडियंस ने सनराइजर्स हैदराबाद को रोमांचक मुकाबले में 13 रन से हरा दिया। चेन्नई में खेले गए मैच में मुंबई इंडियंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 150/5 का स्कोर बनाया, जिसके जवाब में सनराइजर्स हैदराबाद 137 रन ही बना सकी। आखिरी 5 ओवर में सनराइजर्स को जीत के लिए 47 रनों की जरूरत थी। लेकिन जसप्रीत बुमराह और ट्रेंट बोल्ट ने जबरदस्त गेंदबाजी की। आखिरी ओवर में ट्रेंट बोल्ट ने भुवनेश्वर कुमार (1) और खलील अहमद (1) को आउट किया और टीम को जीत दिला दी। इस जीत के बाद मुंबई इंडियंस की टीम प्वॉइंट्स टेबल में पहले पायदान पर पहुंच गई है।

ये भी पढ़ें: एम एस धोनी ने IPL में सीएसके के लिए 200 मैच खेलने को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...