Create
Notifications

रोहित शर्मा के टेस्ट क्रिकेट में परफॉर्मेंस को लेकर आई बड़ी प्रतिक्रिया

रोहित शर्मा
रोहित शर्मा
सावन गुप्ता

पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने टेस्ट क्रिकेट में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की बल्लेबाजी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। गावस्कर के मुताबिक रोहित शर्मा से किसी ने उम्मीद नहीं की थी कि वो टेस्ट मैचों में भी इतना अच्छा प्रदर्शन करेंगे लेकिन उन्होंने ऐसा करके दिखाया।

स्टार स्पोर्ट्स पर इंग्लैंड सीरीज को लेकर बातचीत के दौरान गावस्कर ने रोहित शर्मा के बारे में बयान दिया। उन्होंने कहा कि रोहित शर्मा ने अपने परफॉर्मेंस से सबको हैरान कर दिया।

ओपनिंग बल्लेबाज के तौर पर रोहित शर्मा ने सबको चौंका दिया। हमने देखा था कि वो लिमिटेड ओवर्स की क्रिकेट में काफी रन बनाते हैं। लेकिन रेड बॉल की क्रिकेट में गेंद ज्यादा हरकत करती है और इसी वजह से ऐसा लगता नहीं था कि रोहित यहां पर सफल हो पाएंगे, लेकिन उन्हें जो भी मौके मिले उसका उन्होंने पूरा फायदा उठाया। साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में उनका प्रदर्शन काफी अच्छा रहा था और अब इंग्लैंड के खिलाफ भी बेहतरीन बल्लेबाजी करके उन्होंने दिखा दिया है कि एक सलामी बल्लेबाज के तौर पर उनके अंदर रन बनाने की क्षमता है। ये भारतीय टीम के लिए काफी बड़ा प्लस प्वॉइंट है। जिस तरह से उन्होंने टाइमिंग की और अपनी पारी को बनाया इससे लगता है कि वो टीम के लिए काफी ज्यादा रन बनाएंगे।

ये भी पढ़ें: सैम करन ने बताया कि वो भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज में हिस्सा क्यों नहीं ले पाए

रोहित शर्मा ने टेस्ट क्रिकेट में जबरदस्त प्रदर्शन किया है

आपको बता दें कि रोहित शर्मा का प्रदर्शन टेस्ट मैचों में भी काफी अच्छा रहा है। उन्होंने 11 टेस्ट मुकाबलों में 64.37 की औसत के साथ अभी तक कुल 1030 रन बनाए हैं। इसके अलावा घर पर खेले गए 9 मौचों में उनका रिकॉर्ड और भी बढ़िया है। वो 75.08 की औसत से 901 रन बना चुके हैं।

ये भी पढ़ें: सौरव गांगुली ने दिग्गज राहुल द्रविड़ को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...