Create

"रोहित शर्मा को बाकी सलामी बल्लेबाजों के लिए मेंटर की भूमिका निभानी होगी"

रोहित शर्मा
रोहित शर्मा
reaction-emoji
Nitesh

सबा करीम का मानना है कि रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के दूसरे ओपनर्स के लिए मेंटर की भूमिका निभानी होगी। उन्होंने कहा है कि इंडिया-इंग्लैंड टेस्ट सीरीज के दौरान जो दूसरे ओपनर आएंगे रोहित शर्मा को उन्हें गाइड करना होगा।

शुभमन गिल के चोटिल होकर बाहर होने के बाद टीम मैनेजमेंट को मयंक अग्रवाल या फिर के एल राहुल में से किसी एक को ओपन कराना होगा। इस टेस्ट सीरीज के लिए पृथ्वी शॉ और देवदत्त पडिक्कल के रूप में सलामी बल्लेबाजों की मांग की गई थी लेकिन चयनकर्ताओं ने इससे इंकार कर दिया। ऐसे में अब टीम के पास इन्हीं खिलाड़ियों का विकल्प बचता है। वहीं रिजर्व ओपनर के तौर पर अभिमन्यु ईस्वरन भी हैं।

ये भी पढ़ें: "मैं नहीं चाहता कि राहुल द्रविड़ नियमित तौर पर भारतीय टीम के हेड कोच बनें"

रोहित शर्मा की भूमिका इंग्लैंड सीरीज में काफी अहम होगी - सबा करीम

इंडिया न्यूज पर बातचीत के दौरान सबा करीम ने कहा कि रोहित शर्मा की भूमिका इंग्लैंड के खिलाफ आगामी पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में काफी अहम रहने वाली है।

उन्होंने कहा "रोहित शर्मा से बात करना काफी जरूरी है। उन्हें टीम में आने वाले दूसरे ओपनर्स के लिए मेंटर की भूमिका निभानी होगी। बैटिंग के लिए कंडीशंस काफी मुश्किल हैं और अगर आप ओपनिंग पार्टनरशिप करते हैं और आपका टॉप ऑर्डर रन बनाता है तो फिर टीम बड़ा स्कोर बना सकती है।"

सबा करीम ने आगे कहा "पिछले एक से डेढ़ साल में रोहित शर्मा का रोल भारतीय टीम के लिए काफी अलग रहा है। मेरे हिसाब से टीम ने लीडर्स का एक कोर ग्रुप बनाया है जहां पर विराट कोहली सबसे ऊपर हैं और इसके बाद उप कप्तान अजिंक्य रहाणे और उसके बाद रोहित शर्मा का नाम आता है।"

ये भी पढ़ें: चेतन सकारिया ने शिखर धवन और भुवनेश्वर कुमार को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...