Hindi Cricket News - रोहित शर्मा ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली सीरीज को लेकर प्रतिक्रिया दी 

रोहित शर्मा
रोहित शर्मा

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाली सीरीज को लेकर भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि आगामी ऑस्ट्रलिया सीरीज काफी रोमांचक होगी क्योंकि इस बार ऑस्ट्रेलियाई टीम में वॉर्नर और स्मिथ भी मौजूद होंगे। उनकी मौजूदगी की वजह से इस बार दोनों टीमों के बीच कड़ा मुकाबला हो सकता है।

दरअसल, भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच का मुकाबला हमेशा से ही कड़ी टक्कर वाला माना जाता है। हालांकि शुरुआती दिनों में ऑस्ट्रेलिया की टीम ने अपना दबदबा बनाए रखा लेकिन पिछले कुछ समय में भारत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बड़ी जीतें हासिल की हैं। भारत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हाल ही में खेली गई श्रृंखला जीती है।

ये भी पढ़ें: बेटे के साथ क्रिकेट खेलते नजर आए शिखर धवन, जोरावर ने किया क्लीन बोल्ड

पिछली बार जब भारत और ऑस्ट्रेलिया का मुकाबला हुआ था तो बॉल से छेड़छाड़ के मामले के कारण वॉर्नर और स्मिथ दोनों ही टीम से बाहर थे। लेकिन, इस बार वो ऑस्ट्रेलिया की टीम में शामिल होंगे। इसे लेकर रोहित शर्मा का कहना है कि इस दोनों खिलाड़ियों की मौजूदगी से इस बार मुकाबला टक्कर का होगा। मैं ऑस्ट्रेलिया जाकर यह सीरीज खेलने का इंतजार नहीं कर सकता।

उन्होंने बताया कि वो न्यूजीलैंड के खिलाफ भी सीरीज का इंतजार कर रहे थे लेकिन चोट के कारण उन्हें बाहर बैठना पड़ा। उन्होंने कहा कि आप नहीं चाहते कि आप बाहर से बैठकर मैच देखें। आप मैदान पर उतर कर खेलना चाहते हैं। इसलिए जब टीम मैनेजमेंट ने मुझसे कहा कि आप टेस्ट में भी ओपनिंग कर सकते हैं मैं तबसे ही इसकी तैयारी कर रहा हूं। रोहित शर्मा का कहना है कि यह सीरीज शानदार होगी क्योंकि इस समय भारतीय क्रिकेट टीम अपना सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट खेल रही है।

हालांकि दुनियाभर में फैली कोरोनावायरस महामारी के कारण तमाम खेल गतिविधियां रुकी पड़ी है। कई क्रिकेट सीरीज भी स्थगित हो चुकी हैं। ऐसे में इस समय भारत और ऑस्ट्रेलिया सीरीज पर भी संकट के बादल मंडरा रहे हैं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now