Create
Notifications

रोहित शर्मा ने इंग्लैंड के खिलाफ आखिरी टेस्ट मैच में अपनी धीमी पारी को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

रोहित शर्मा
रोहित शर्मा
reaction-emoji
Nitesh

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने इंग्लैंड के खिलाफ आखिरी टेस्ट मुकाबले में अपनी धीमी पारी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। रोहित शर्मा के मुताबिक वो अपनी इस पारी से काफी खुश हैं।

रोहित शर्मा ने इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच में अपने करियर की सबसे डिफेंसिव पारियों में से एक खेली। अटैकिंग क्रिकेट के लिए मशहूर रोहित शर्मा ने काफी संभलकर बल्लेबाजी की। उन्होंने 144 गेंद पर 49 रन बनाए थे और उनका स्ट्राइक रेट 35 से भी नीचे का था।

रोहित शर्मा के मुताबिक वो अहमदाबाद टेस्ट मैच में अपनी परफॉर्मेंस से का खुश हैं। उन्होंने कहा कि वो जब भी आउट होते हैं तो उनके शॉट सेलेक्शन पर काफी सवाल उठने लगते हैं। हालांकि मुझे ऐसा नहीं लगता है कि मैं गलत शॉट खेलकर आउट हुआ।

ये भी पढ़ें: वॉशिंगटन सुंदर के लिए आया बड़ा बयान, 96 पर नॉट आउट रहना आउट होने से बेहतर है

रोहित शर्मा का पूरा बयान

रोहित ने कहा "इंग्लैंड के खिलाफ 49 रनों की पारी से मुझे काफी संतुष्टि मिली। मैंने करीब 150 गेंदें जरुर खेली लेकिन इससे मुझे काफी संतुष्टि मिली। इसकी वजह ये थी कि मैंने अपने नैचुरल गेम के खिलाफ जाकर इस पारी को खेला था। जब आप अपने स्वभाविक गेम के विपरीत खेलकर रन बनाते हैं तो फिर आपका कॉन्फिडेंस काफी बढ़ जाता है। इंग्लैंड के गेंदबाजों ने लगातार ऑफ स्टंप के बाहर गेंदबाजी की लेकिन मैंने अपने आप पर नियंत्रण बनाए रखा। कई लोग कहते हैं कि मैं अपना विकेट खराब शॉट खेलकर गंवा देता हूं लेकिन आखिरी टेस्ट मुकाबले में मैंने ऐसा नहीं किया।"

आपको बता दें कि भारतीय टीम ने इंग्लैंड को चौथे टेस्ट मैच में हराकर सीरीज 3-1 से अपने नाम की और इसके साथ ही वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में भी जगह बना ली।

ये भी पढ़ें: पूर्व दिग्गज का बयान, भारत के लिए न्यूजीलैंड के खिलाफ फाइनल खेलना आसान नहीं होगा


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...