Create
Notifications

रॉस टेलर के अंदर टी20 टीम में वापसी की क्षमता है - मार्टिन गप्टिल

रॉस टेलर
रॉस टेलर
सावन गुप्ता

न्यूजीलैंड के दिग्गज बल्लेबाज रॉस टेलर को पाकिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए टीम में जगह नहीं मिली है। हालांकि टीम के सलामी बल्लेबाज मार्टिन गप्टिल का मानना है कि रॉस टेलर टी20 क्रिकेट में फिनिश नहीं हुए हैं और उनके अंदर वापसी की पूरी क्षमता है।

ग्लेन फिलिप्स और डेवोन कॉन्वे की वजह से रॉस टेलर को पाकिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए टीम में जगह नहीं मिली। इससे अगले साल होने वाले टी20 वर्ल्ड कप के लिए भी रॉस टेलर को एक बड़ा झटका लगा है। हालांकि गप्टिल का मानना है कि रॉस टेलर न्यूजीलैंड टी20 टीम के लिए जोरदार वापसी करेंगे। उन्होंने कहा,

मैंने रॉस टेलर से बात नहीं की है लेकिन थोड़ा बहुत जानता हूं कि वो इस तरह के खिलाड़ी हैं जो मजबूती से वापसी करेंगे। टी20 में उनकी क्रिकेट अभी तक खत्म नहीं हुई है और मुझे पता है कि वो वापसी करने में सक्षम हैं।

ये भी पढ़ें: डेव व्हाटमोर को नेपाल टीम का हेड कोच नियुक्त किया गया

रॉस टेलर का प्रदर्शन वेस्टइंडीज के खिलाफ अच्छा नहीं रहा था

रॉस टेलर
रॉस टेलर

रॉस टेलर वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज में भी भारतीय टीम का हिस्सा थे लेकिन वो दो मैचों में एक भी रन नहीं बना पाए थे और पूरी तरह फ्लॉप रहे थे। पहले मुकाबले में वो जीरो पर आउट हो गए थे और दूसरे मैच में उन्हें एक भी गेंद खेलने का मौका नहीं मिला था।

जब पाकिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए न्यूजीलैंड टीम का ऐलान हुआ तब टीम के चयनकर्ता गेविन लार्सन ने कहा कि रॉस टेलर को दूसरे खिलाड़ियों की क्वालिटी और बेहतरीन फॉर्म की वजह से ड्रॉप किया गया है।

न्यूजीलैंड की टीम पाकिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज में सलामी बल्लेबाज कॉलिन मुनरो के बिना भी खेल रही है। मुनरो इस वक्त बिग बैश लीग में पर्थ स्कार्चर्स की टीम का हिस्सा हैं। हालांकि गप्टिल का मानना है कि मुनरो के ना होने से टीम पर ज्यादा कोई असर नहीं पड़ा है। टिम साइफर्ट भी एक बेहतरीन सलामी बल्लेबाज हैं।

ये भी पढ़ें: मोहम्मद आमिर के संन्यास को लेकर पाकिस्तान के पूर्व कप्तान रमीज राजा ने दी बड़ी प्रतिक्रिया


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...