Create

रॉस टेलर बांग्लादेश के खिलाफ पहले वनडे मुकाबले से हुए बाहर

रॉस टेलर
रॉस टेलर
सावन गुप्ता

न्यूजीलैंड के स्टार बल्लेबाज रॉस टेलर (Ross Taylor) बांग्लादेश के खिलाफ पहले वनडे मुकाबले से बाहर हो गए हैं। इंजरी की वजह से उन्हें इस मैच से बाहर होना पड़ा है। रविवार को प्लंकेट शील्ड का मैच खेलते हुए वो चोटिल हो गए।

रॉस टेलर की जगह न्यूजीलैंड टीम में मार्क चैपमैन को शामिल किया गया है। दोनों टीमों के बीच पहला वनडे मुकाबला 20 मार्च को डुनेडिन में होगा। न्यूजीलैंड के कोच गैरी स्टीड ने उम्मीद जताई है कि रॉस टेलर आखिरी दो मुकाबलों के लिए फिट हो जाएंगे। उन्होंने टेलर की इंजरी को लेकर प्रतिक्रिया देते हुए कहा,

ये रॉस टेलर के लिए काफी शर्मनाक है कि सीरीज की शुरुआत से पहले उनके साथ ऐसा हुआ। उनकी चोट ज्यादा गहरी नहीं है और उम्मीद है कि थोड़े रेस्ट और रिहैबिलिटेशन के बाद वो क्राइस्टचर्च में होने वाले दूसरे मुकाबले के लिए उपलब्ध रहेंगे।

ये भी पढ़ें: विराट कोहली ने के एल राहुल की खराब फॉर्म को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

गैरी स्टीड ने ये भी भरोसा जताया कि रॉस टेलर की जगह टीम में शामिल किए गए मार्क चैपमैन को अगर मौका मिला तो वो बेहतरीन प्रदर्शन करेंगे। उन्होंने कहा,

मार्क के लिए ये काफी बेहतरीन समय है। हाल ही में टी20 टीम के लिए उन्होंने जबरदस्त प्रदर्शन किया था। इसलिए हमें पूरा भरोसा है कि अगर उन्हें मौका मिला तो वो बेहतरीन खेल दिखा सकते हैं।

बांग्लादेश के खिलाफ रॉस टेलर के आंकड़े अच्छे रहे हैं

रॉस टेलर की अगर बात करें तो वनडे में बांग्लादेश के खिलाफ उनका रिकॉर्ड काफी बढ़िया रहा है। उन्होंने 23 पारियों में 59 की शानदार औसत से 1003 रन बनाए हैं। इसके अलावा उन्होंने दो शतक और आठ अर्धशतक भी बांग्लादेशी टीम के खिलाफ लगाए हैं। न्यूजीलैंड की टीम चाहेगी कि वो इस सीरीज को आसानी से अपने नाम करे।

ये भी पढ़ें: रविचंद्रन अश्विन ने वनडे और टी20 टीम में अपनी वापसी को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...