Create

विराट कोहली ने के एल राहुल की खराब फॉर्म को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

Photo Credit - BCCI
Photo Credit - BCCI
reaction-emoji
सावन गुप्ता

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने सलामी बल्लेबाज के एल राहुल (KL Rahul) की खराब फॉर्म को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। विराट कोहली ने लगातार खराब प्रदर्शन के बावजूद के एल राहुल को सपोर्ट किया है और कहा है कि ऐसा किसी के साथ भी हो सकता है।

विराट कोहली ने के एल राहुल को चैंपियन प्लेयर बताया और खुद का भी उदाहरण दिया कि किस तरह वो खराब फॉर्म के दौर से गुजर रहे थे। मैच के बाद कप्तान कोहली ने कहा,

दो मैच पहले मैं भी खराब फॉर्म के दौर से गुजर रहा था। ये चीजें काफी तेजी से बदलती हैं। के एल राहुल हमारे लिए चैंपियन प्लेयर रहे हैं। अगर टी20 क्रिकेट में पिछले 2-3 सालों के आप उनके आंकड़ों को देखें तो शायद वो सबसे बेहतर हैं। वो रोहित शर्मा के साथ लगातार ओपनिंग करते रहेंगे और हमें उनको लेकर कोई चिंता नहीं है। हमें पता है कि एक बार उनके शॉट्स लगने शुरु हो गए तो फिर 5-6 गेंदों में पूरा माहौल ही बदल सकता है।

ये भी पढ़ें: रविचंद्रन अश्विन ने वनडे और टी20 टीम में अपनी वापसी को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

के एल राहुल लगातार 3 मुकाबलों में फ्लॉप हो चुके हैं

के एल राहुल इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में पूरी तरह फ्लॉप रहे हैं। पहले मुकाबले में वो सिर्फ 1 रन बना पाए थे, जबकि अगले दो मैचों में बिना खाता खोले आउट हो गए। पहले टी20 में जोफ्रा आर्चर ने उन्हें आउट किया था और दूसरे मुकाबले में वो सैम करन का शिकार बन गए, जबकि तीसरे टी20 मैच में मार्क वुड ने बेहतरीन गेंद पर उन्हें बोल्ड कर दिया।

के एल राहुल पिछले कुछ समय से लगातार बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे थे। उन्होंने वनडे और टी20 दोनों ही फॉर्मेट्स में काफी रन बनाए थे। हालांकि पिछले तीन मुकाबले उनके लिए अच्छे नहीं गए हैं।

ये भी पढ़ें: मयंक अग्रवाल ने जसप्रीत बुमराह की शादी पर संजना गणेशन की जगह संजय बांगर को किया टैग


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...