श्रीलंका के पूर्व खिलाड़ी ने बताया कि राहुल द्रविड़ ने उनसे वॉशिंगटन सुंदर के बारे में क्या कहा था ?

वॉशिंगटन सुंदर
वॉशिंगटन सुंदर

श्रीलंका (Sri Lanka Cricket Team) के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर और कमेंटेटर रसेल अर्नोल्ड ने ब्रिस्बेन टेस्ट मैच में शानदार परफॉर्मेंस को लेकर वॉशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) की काफी तारीफ की है। इसके साथ ही रसेल अर्नोल्ड ने ये भी बताया कि भारत के पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) ने वॉशिंगटन सुदंर की बैटिंग को लेकर उनसे काफी पहले एक अहम बात कही थी।

ब्रिस्बेन टेस्ट मैच में भारतीय टीम एक वक्त 200 रन के अंदर ही छह विकेट गंवा चुकी थी। यहां से शार्दुल ठाकुर और वॉशिंगटन सुंदर ने पारी को संभाला। शार्दुल ठाकुर और वॉशिंगटन सुंदर ने 7वें विकेट के लिए 123 रनों की जबरदस्त साझेदारी कर मेजबान टीम को बड़ी बढ़त लेने से रोक दिया। ब्रिस्बेन के मैदान में भारत की तरफ से 7वें विकेट के लिए ये सबसे बड़ी साझेदारी है। दोनों बल्लेबाजों ने अपने टेस्ट करियर का पहला अर्धशतक लगाया। वॉशिंगटन सुंदर ने अपने डेब्यू मैच में ही अर्धशतकीय पारी खेल दी। वॉशिंगटन सुंदर 62 रनों की बेहतरीन पारी खेलकर पैट कमिंस की गेंद पर आउट हुए।

ये भी पढ़ें: टेस्ट क्रिकेट में भारत की तरफ से 7वें विकेट के लिए 3 सबसे बड़ी साझेदारियां

राहुल द्रविड़ ने पांच साल पहले की थी वॉशिंगटन सुंदर की बैटिंग की तारीफ - रसेल अर्नोल्ड

उनकी इस पारी के बाद रसेल अर्नोल्ड ने ट्वीट कर वॉशिंगटन सुंदर की काफी तारीफ की। उन्होंने बताया कि पांच साल पहले राहुल द्रविड़ ने उनसे वॉशिंगटन सुंदर की बैटिंग को लेकर क्या कहा था। अर्नोल्ड ने अपने ट्वीट में लिखा "वेल डन वॉशिंगटन सुंदर। राहुल द्रविड़ ने बांग्लादेश में हुए अंडर-19 वर्ल्ड कप में मुझसे वॉशिंगटन सुंदर की बल्लेबाजी की तारीफ की थी और उन्होंने इस चीज को आज सही साबित किया। तब सुंदर सिर्फ 16 साल के ही थे। बहुत-बहुत बधाई।"

ये भी पढ़ें: अबुधाबी टी10 लीग में हिस्सा लेने से पहले 49 साल के प्रवीण ताम्बे ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता