Create
Notifications

SA vs ENG - इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टी20 में हार के बाद क्विंटन डी कॉक ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

इंग्लैंड  vs साउथ अफ्रीका
इंग्लैंड vs साउथ अफ्रीका
Nitesh

इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टी20 मुकाबले में मिली हार के बाद दक्षिण अफ्रीका के कप्तान क्विंटन डी कॉक ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। प्रोटियाज टीम ने तीसरे मुकाबले में बड़ा स्कोर बनाया लेकिन इसके बावजूद उन्हें बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा।

तीसरे टी20 मुकाबले में हार के बाद साउथ अफ्रीक के कप्तान क्विंटन डी कॉक निराश दिखे। उन्होंने कहा "ये काफी निराशाजनक है और उन्होंने हमें मुकाबले से पूरी तरह बाहर कर दिया। उन्होंने हमारे गेंदबाजों पर दबाव बनाए रखा और काफी चतुराई से खेला। हम उनको रोक नहीं सके। हम उतना खराब नहीं खेल रहे हैं जितना माना जा रहा है। हम इंग्लैंड की एक बेहतरीन टीम के खिलाफ खेल रहे हैं।"

ये भी पढ़ें: विराट कोहली के सबसे तेज 12 हजार वनडे रन पूरे करने को लेकर ट्विटर पर प्रतिक्रियाएं

प्रोटियाज टीम को टी20 सीरीज के तीनों मुकाबलों में मिली हार

इंग्लैंड  vs दक्षिण अफ्रीका
इंग्लैंड vs दक्षिण अफ्रीका

आपको बता दें कि दक्षिण अफ्रीका को सीरीज के तीनों ही मैचों में बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा। तीसरे मुकाबले में पहले बैटिंग करते हुए प्रोटियाज टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में 3 विकेट के नुकसान पर 191 रनों का विशाल स्कोर बनाय, जवाब में मेहमान टीम ने इस लक्ष्य को 17.4 ओवर में ही 1 विकेट खोकर आसानी से हासिल कर लिया।

साउथ अफ्रीका के लिए फाफ डू प्लेसी ने 37 गेंद पर 5 चौके और 3 छक्के की मदद से नाबाद 52 रन बनाए। वहीं रेसी वेन डर डुसेन ने 32 गेंद पर 5 चौके और 5 छक्के की मदद से नाबाद 74 रन बनाए।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी इंग्लैंड की टीम को कभी दिक्कत ही नहीं हुई। हालांकि जेसन रॉय (16 रन, 14 गेंद) का विकेट मेहमान टीम ने जल्द गंवा दिया लेकिन इसके बाद डेविड मलान और जोस बटलर ने 167 रनों की मैराथन साझेदारी कर 18वें ओवर में ही टीम को जीत दिला दी। जोस बटलर ने 46 गेंद पर 3 चौके और 5 छक्के की मदद से 67 रनों की पारी खेली। वहीं जेसन रॉय ने 47 गेंद पर 11 चौके और 5 छक्के की मदद से नाबाद 99 रन बनाए। हालांकि वो मात्र एक रन से अपने शतक से चूक गए।

ये भी पढ़ें: ड्वेन स्मिथ ने अपने भाई केमार स्मिथ के खिलाफ 6 गेंद पर जड़े 6 लगातार छक्के


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...