SA vs SL - कप्तान दिमुथ करुणारत्ने ने श्रीलंका की नई जर्सी लॉन्च की

Nitesh
दिमुथ करुणारत्ने
दिमुथ करुणारत्ने

श्रीलंका की टीम इस वक्त दो मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर है। पहले टेस्ट मैच से पूर्व श्रीलंका के कप्तान दिमुथ करुणारत्ने ने अपनी टीम की नई जर्सी लॉन्च की। इस जर्सी पर स्पॉन्सर का भी लोगो है। ये श्रीलंका के टेस्ट इतिहास में पहली बार हुआ है।

श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने ट्वीट कर नई जर्सी के बारे में जानकारी दी। सेंचूरियन के सुपरस्पोर्ट पार्क स्टेडियम में 26 दिसंबर से पहला टेस्ट मैच खेला जाएगा। इसके बाद आखिरी मुकाबला जोहांसबर्ग में खेला जाएगा। कोरोना वायरस के बाद श्रीलंका का ये पहला अंतर्राष्ट्रीय मुकाबला होगा।

ये भी पढ़ें: 3 भारतीय खिलाड़ी जिनके क्रिकेट स्तर में सुधार द्रविड़-कुंबले की लीडरशिप में हुआ

आपको बता दें कि हाल ही में साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए श्रीलंका की टीम का ऐलान हुआ है। इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज और साउथ अफ्रीका सीरीज के लिए श्रीलंका की टीम का ऐलान एकसाथ हुआ है। वानिंदु हसरंगा, मिनोद भानुका, असिता फर्नांडो, दिलशान मदुशंका और संथुश गुणाथिलाका टीम के पांच अनकैप्ड खिलाड़ी हैं।आगामी दो श्रृंखलाओं के लिए चुनी गई 22 सदस्यीय टीम वही है जिसने लंका प्रीमियर लीग से पहले पल्लेकेले में 10 दिवसीय प्रशिक्षण शिविर में भाग लिया था।

पिछली बार दक्षिण अफ्रीका दौरे पर गई श्रीलंका की टीम ने मेजबान टीम को 2-0 से टेस्ट सीरीज में हराया था। वह दक्षिण अफ्रीका में जाकर टेस्ट सीरीज जीतने वाली पहली एशियाई टीम बनी थी।

इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ श्रीलंका टीम

दिमुथ करुणारत्ने (कप्तान), कुसल परेरा, दिनेश चाँडीमल, कुसल मेंडिस, एंजेलो मैथ्यूज, ओशादा फर्नान्डो, धनंजय डी सिल्वा, निरोशन डिकवेला, मिनोद भानुका, लाहिरू थिरिमाने, लसिथ एम्बुलददेनिया, वानिंदु हसारंगा, दिलरुवान परेरा, सुरंगा लकमल, लाहिरू कुमारा, विश्वा फर्नान्डो, कसुन रजिता, दश्मंता चमीरा, दसुन शनाका, संथुस गुणाथिलाके, असिथा फर्नान्डो, दिलशान मदुशंका।

ये भी पढ़ें: 3 ऐसे क्रिकेटर जो सोशल मीडिया पर वीरेंदर सहवाग को दे सकते हैं टक्कर

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment