Create
Notifications

भारतीय टीम में नया सलामी बल्लेबाज हो सकता है शामिल, पूर्व विकेटकीपर ने जताई खुशी

अभिमन्यु ईस्वरन
अभिमन्यु ईस्वरन
Nitesh
ANALYST

इंग्लैंड के खिलाफ 5 मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए अभिमन्यु ईस्वरन (Abhimanyu Easwaran) को भारतीय टीम (Indian Cricket Team) में शामिल किया जा सकता है। अभिमन्यु ईस्वरन रिजर्व ओपनर के तौर पर इंग्लैंड टूर पर गए थे और उन्हें शुभमन गिल (Shubman Gill) के रिप्लेसमेंट के तौर पर टीम में शामिल किया जा सकता है। इसको लेकर पूर्व विकेटकीपर खिलाड़ी सबा करीम (Saba Karim) ने खुशी जताई है। उन्होंने कहा है कि अभिमन्यु ईस्वरन इसके हकदार हैं।

शुभमन गिल की इंजरी के बाद भारतीय टीम मैनेजमेंट ने दो खिलाड़ियों को इंग्लैंड टूर पर भेजे जाने की मांग की थी। खबरों के मुताबिक पृथ्वी शॉ और देवदत्त पडिक्कल को टीम में शामिल किए जाने की मांग की गई थी। हालांकि चयनकर्ताओं ने इससे इंकार कर दिया था। इसके बाद खबरें आई कि बीसीसीआई ने टीम मैनेजमेंट से कहा है कि वो अभिमन्यु ईस्वरन को टीम में शामिल करें।

ये भी पढ़ें: पाकिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए इंग्लैंड टीम का ऐलान, दिग्गज खिलाड़ियों की वापसी

अभिमन्यु ईस्वरन को लेकर सबा करीम की प्रतिक्रिया

इंडिया न्यूज पर बातचीत के दौरान सबा करीम ने अभिमन्यु ईस्वरन को टीम में शामिल किए जाने का सपोर्ट किया।

उन्होंने कहा "ये एक लॉजिकल कदम है। अगर कोई सलामी बल्लेबाज चोटिल हो जाता है तो दूसरे खिलाड़ी को उसकी जगह लेनी चाहिए। अभिमन्यु ईस्वरन टीम में शामिल किए जाने के हकदार हैं क्योंकि उन्होंने डोमेस्टिक क्रिकेट में बेहतरीन प्रदर्शन किया है। वो स्टैंडबाई प्लेयर के तौर पर टीम के साथ पहले भी रह चुके हैं। ये एक काफी समझदारी भरा फैसला है। अगर पहले दो मैचों में उन्हें मौका नहीं मिला और अगर हमारे ओपनर नहीं चले तो फिर उन्हें प्लेइंग इलेवन में शामिल कर लिया जाएगा। ये उनके लिए बड़ी उपलब्धि होगी।"

ये भी पढ़ें: मिकी ऑर्थर ने श्रीलंका दौरे पर गई भारतीय टीम को "आईपीएल ऑल स्टार इलेवन" कहा

Edited by Nitesh
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now