Create
Notifications

मिकी ऑर्थर ने श्रीलंका दौरे पर गई भारतीय टीम को "आईपीएल ऑल स्टार इलेवन" कहा

मिकी ऑर्थर
मिकी ऑर्थर
reaction-emoji
Nitesh

श्रीलंका के हेड कोच मिकी ऑर्थर (Mickey Arthur) ने भारतीय टीम (Indian Cricket Team) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने श्रीलंका दौरे पर गई भारतीय टीम को "आईपीएल ऑल स्टार इलेवन" बताया है। मिकी ऑर्थर ने इस युवा भारतीय टीम की काफी तारीफ की।

भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों के वनडे सीरीज की शुरूआत 18 जुलाई से होगी। मिकी ऑर्थर के मुताबिक इस सीरीज में अलग-अलग कॉम्बिनेशन को आजमाया जा सकता है और युवा खिलाड़ियों को चांस देने का सुनहरा मौका है।

ये भी पढ़ें: "सौरव गांगुली के अंदर खिलाड़ियों का टैलेंट पहचानने की बेहतरीन क्षमता थी"

भारतीय टीम को लेकर कोच मिकी ऑर्थर का बयान

स्पोर्टस्टार पर इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा "इस वक्त हम ट्रॉंजिशन फेज में हैं। हम कई सारे युवा खिलाड़ियों को मौका दे रहे हैं और अपना बेस्ट कॉम्बिनेशन तलाश रहे हैं। हमें पता है कि ये भारतीय टीम काफी बेहतरीन है। उनके पास कई सारे अच्छे क्रिकेटर हैं। ये आईपीएल ऑल स्टार इलेवन टीम लगती है। हम अपने युवा खिलाड़ियों को ज्यादा से ज्यादा मौका देना चाहते हैं।"

श्रीलंका दौरे पर गई भारतीय टीम पिछले दो हफ्ते से अभ्‍यास कर रही है। जबकि दूसरी तरफ श्रीलंका क्रिकेट को अभी अपनी टीम का ऐलान करना है। उनकी टीम में कॉन्ट्रैक्ट को लेकर विवाद चल रहा था और इसी वजह से सभी खिलाड़ियों से टूर कॉन्ट्रैक्ट पर साइन कराया गया है। वहीं कोरोना के मामले भी श्रीलंका कैंप में सामने आ गए।

यही वजह रही कि इस सीरीज को एक हफ्ते के लिए और आगे बढ़ाना पड़ा। नए कार्यक्रम के अनुसार 18 जुलाई से 23 जुलाई के बीच एकदिवसीय सीरीज का आयोजन किया जायेगा। साथ ही टी20 सीरीज का पहला मैच 25 जुलाई, दूसरा मैच 27 जुलाई और तीसरा मैच 29 जुलाई को खेला जाना है।

ये भी पढ़ें: "रोहित शर्मा की कप्तानी के अंदर एम एस धोनी की झलक मिलती है"


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...