Create

केएल राहुल की बल्लेबाजी को लेकर पूर्व भारतीय खिलाड़ी का बड़ा बयान

Naveen Sharma

केएल राहुल (KL Rahul) ने एक बार फिर से बेहतरीन बल्लेबाजी के साथ आईपीएल (IPL) का आगाज किया। राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के खिलाफ मैच में राहुल ने 91 रन की पारी 50 गेंदों में खेली। इसको देखते हुए पूर्व भारतीय खिलाड़ी संजय मांजरेकर का बयान आया है। मांजरेकर ने कहा कि केएल राहुल के 91 रनों से ज्यादा मुझे उनका स्ट्राइक रेट पसंद आया।

मांजरेकर ने कहा कि केएल राहुल ने शानदार 91 रन बनाए लेकिन मुझे इससे ज्यादा उनका स्ट्राइक रेट पसंद आया। मांजरेकर ने यह भी कहा कि राहुल 140 के स्ट्राइक रेट से खेलते हैं, पंजाब की टीम आसानी से इस बार पिछले आईपीएल की तुलना में बेहतर खेल का प्रदर्शन करेगी।

विशेष रूप से पंजाब किंग्स के नवनियुक्त बल्लेबाजी कोच वसीम जाफर ने सीज़न की शुरुआत से पहले संकेत दिया था कि केएल राहुल मयंक अग्रवाल के साथ शीर्ष क्रम पर अधिक स्वतंत्र रूप से बल्लेबाजी करेंगे। जाफर के इस बयान के मायने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ पंजाब के मैच के साथ समझ आए। राहुल ने तूफानी अंदाज में खेलते हुए 91 रन बनाए। दुर्भाग्य यही रहा कि वह अपना शतक पूरा नहीं कर पाए लेकिन टूर्नामेंट की शुरुआत उन्होंने उसी अंदाज में की है, जो पिछले साल उन्होंने किया था।

केएल राहुल की धाकड़ बल्लेबाजी के कारण ही पंजाब की टीम ने 221 रन जैसा बड़ा स्कोर खड़ा किया और राजस्थान रॉयल्स के लिए मुश्किलें खड़ी की। हालांकि रॉयल्स के लिए संजू सैमसन ने उसी अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए एक धाकड़ शतकीय पारी खेल लगभग मैच राजस्थान की झोली में डाल दिया था लेकिन अंतिम ओवर की अंतिम गेंद पर सैमसन के आउट होने से पंजाब की टीम को 4 रन से जीत मिली।

केएल राहुल ने आईपीएल के पिछले सीजन में 670 रन बनाए थे और उन्हें ऑरेंज कैप मिली थी। इस बार भी टीम को उनसे काफी उम्मीदें हैं।


Edited by Naveen Sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...