Create

वेस्टइंडीज के खिलाफ अहम सीरीज से पहले हसन अली को लेकर आया बड़ा बयान

England v Pakistan - 3rd Royal London Series One Day International
England v Pakistan - 3rd Royal London Series One Day International

पाकिस्तान क्रिकेट टीम (Pakistan Cricket Team) के हेड कोच सकलैन मुश्ताक (Saqlain Mushtaq) ने वेस्टइंडीज सीरीज से पहले तेज गेंदबाज हसन अली (Hasan Ali) का बचाव किया है। उन्होंने कहा है हसन अली एक मैच विनर प्लेयर हैं। इसके अलावा सकलैन मुश्ताक ने ये भी कहा कि वेस्टइंडीज के खिलाफ पाकिस्तान की टीम 3-0 से जीत हासिल करेगी।

दरअसल हसन अली को फैंस के गुस्से का शिकार होना पड़ा था और उनकी काफी आलोचना हुई थी। हालांकि सकलैन मुश्ताक ने उनका बचाव किया है और कहा है कि वो जबरदस्त तरीके वापसी करेंगे। मुश्ताक के मुताबिक टीम में काफी एकता है और जरूरत पड़ने पर खिलाड़ियों को रेस्ट दिया जाएगा।

हम वेस्टइंडीज को 3-0 से हराएंगे - सकलैन मुश्ताक

सकलैन मुश्ताक ने इसके अलावा वेस्टइंडीज को वनडे सीरीज में 3-0 से हराने का दावा भी किया और टीम के अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद जताई। क्रिकेट पाकिस्तान की खबर के मुताबिक उन्होंने कहा,

हसन अली एक मैच विनर प्लेयर हैं और अपने परफॉर्मेंस से उन्होंने ये साबित किया है। वो थोड़े थके हुए जरूर थे लेकिन अब पूरी तरह फ्रेश हैं। सभी खिलाड़ी एकजुट हैं और जो खिलाड़ी कहेंगे हम उनको रेस्ट भी देंगे। वेस्टइंडीज की टीम पूरी तरह से तैयार होकर आई है। हमने उनको लेकर अभी तक पूरा काम नहीं किया है लेकिन उम्मीद है कि उन्हें 3-0 से हरा देंगे। खिलाड़ी काफी कड़ी मेहनत कर रहे हैं और ट्रेनिंग प्लानिंग के तहत हो रही है। इसमें कोई शक नहीं है कि गर्मी काफी है लेकिन सपोर्ट स्टाफ खिलाड़ियों के स्ट्रेंथ के हिसाब से स्ट्रैटजी तैयार कर रहा है।

आपको बता दें कि पाकिस्तान में एकदिवसीय सीरीज खेलने के लिए वेस्टइंडीज की टीम मुल्तान पहुंच गई है। वहां होटल में टीम का गर्मजोशी से स्वागत किया गया। पिछले साल कोरोना वायरस के कारण वेस्टइंडीज की टीम पाकिस्तान दौरे पर वनडे सीरीज खेले बगैर वापस लौट गई थी। इसे अब खेला जाएगा।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment