Create
Notifications

वीजा क्लीयरेंस मिलने के बाद सरफराज अहमद पीएसएल के लिए अबुधाबी होंगे रवाना

सरफराज अहमद
सरफराज अहमद
Nitesh
visit

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सरफराज अहमद (Sarfaraz Ahmed) पीएसएल (PSL) के लिए अबुधाबी रवाना होने वाले हैं। वो छह और क्रिकेटरों के साथ वीजा क्लीयरेंस मिलने के बाद अबुधाबी जाएंगे। वहां पर वो पाकिस्तान सुपर लीग के बचे हुए मुकाबलों में हिस्सा लेंगे।

जिन छह और क्रिकेटरों को वीजा मिला है उनमें से दो कराची के हैं जबकि चार प्लेयर लाहौर के हैं। लाहौर वाले प्लेयर्स पहले कराची जाएंगे और फिर वहां पर सब इकट्ठे होकर अबुधाबी के लिए रवाना होंगे। जिन क्रिकेटरों को वीजा मिला है उसमें सरफराज अहमद के अलावा जीशान अशरफ और जैद आलम के नाम प्रमुख हैं। वहीं आमिर यमीन, आसिफ अफरीदी और मोहम्मद इमरान समेत सात क्रिकेटरों को वीजा मिलना बाकी है।

ये भी पढ़ें: ट्रेंट बोल्ट बड़ी वजह से इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में नहीं लेंगे हिस्सा

इससे पहले 13 पाकिस्तानी क्रिकेटरों को फ्लाइट में जाने से रोक दिया गया था और उन्हें अपने होटल रूम वापस लौटना पड़ा था। इसके बाद पीएसएल 2021 की मेडिकल टीम से सलाह के बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने उन्हें वापस उनके घर भेजने का फैसला किया था।

ईएसपीएन क्रिकइन्फो की रिपोर्ट के मुताबिक इन खिलाड़ियों को इसलिए इजाजत नहीं मिली क्योंकि इनके पास जरूरी क्लीयरेंस नहीं था। रिपोर्ट के मुताबिक "पांच सदस्यों को जाने की अनुमति मिल गई जबकि अन्य सभी सदस्यों को वापस लौटना पड़ा।"

सरफराज अहमद ने एयरपोर्ट पर अव्यवस्था को लेकर जताई नाराजगी

वहीं क्रिकेट पाकिस्तान की रिपोर्ट के मुताबिक एयरपोर्ट पर फंसने के बाद सरफराज अहमद काफी नाराज थे। उन्होंने पीसीबी के एक अफिशियल को बुलाकर अपनी नाराजगी भी जाहिर की। क्वेटा ग्लैडिएटर्स के ऑनर ने इसके लिए पीसीबी की आलोचना की थी। सरफराज अहमद पाकिस्तान सुपर लीग में क्वेटा ग्लैडिएटर्स के कप्तान हैं। हालांकि टीम का परफॉर्मेंस पहले फेज में उतना अच्छा नहीं रहा।

ये भी पढ़ें: वसीम अकरम ने मोहम्मद आमिर के टेस्ट क्रिकेट से संन्यास को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी


Edited by Nitesh
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now