सौरभ नेत्रवलकर की बहन ने किया '12th Fail' मूवी के डायलॉग का जिक्र, पाकिस्तान को हराने के बाद आया बड़ा बयान

सौरभ नेत्रवलकर का प्रदर्शन काफी जबरदस्त रहा
सौरभ नेत्रवलकर का प्रदर्शन काफी जबरदस्त रहा

Saurabh Netravalkar sister Lauded Her Brother : टी20 वर्ल्ड कप 2024 में पाकिस्तान टीम के खिलाफ यूएसए को मिली जीत के बाद से ही हर तरफ केवल सौरभ नेत्रवलकर की ही चर्चा हो रही है। यूएसए की इस ऐतिहासिक जीत में तेज गेंदबाज सौरभ नेत्रवलकर का काफी बड़ा योगदान रहा। वहीं सौरभ नेत्रवलकर की बहन निधि ने भी अपने भाई के परफॉर्मेंस की सराहना की है। उन्होंने 12th फेल मूवी के एक डॉयलॉग के जरिए इस प्रदर्शन की तारीफ की।

यूएसए ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 के अपने दूसरे मुकाबले में पाकिस्तान को हराकर इतिहास रच दिया। यूएसए ने सुपर ओवर में पाकिस्तान के खिलाफ जीत हासिल की और उनकी इस जीत के हीरो बाएं हाथ के तेज गेंदबाज सौरभ नेत्रवलकर रहे। उन्होंने अपने 4 ओवरों के स्पेल में सिर्फ 18 रन देकर 2 विकेट लिए। इसके बाद सुपर ओवर में भी 19 रनों के टार्गेट को डिफेंड किया। अपनी इस जबरदस्त गेंदबाजी की बदौलत सौरभ नेत्रवलकर ने पाकिस्तान से 14 साल पहले मिली हार का भी बदला ले लिया।

सौरभ नेत्रवलकर की अगर बात करें तो उनका ताल्लुक भारत से है। उनका जन्म मुंबई में हुआ था और वो मुंबई के लिए घरेलू क्रिकेट भी खेले थे। यहां तक कि अंडर-19 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया का प्रतिनिधित्व भी कर चुके हैं।

सौरभ नेत्रवलकर को लेकर उनकी बहन का इंस्टाग्राम पोस्ट

उनके इस जबरदस्त प्रदर्शन के बाद उनकी बहन निधि ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके उनकी काफी तारीफ की। उन्होंने सौरभ को लेकर कहा,

सौरभ की जीत हम सबके लिए व्यक्तिगत जीत लग रही है। पिछले कुछ घंटे में ये चीज मैंने कम से कम 50 बार सुनी है। इससे मुझे यह एहसास हुआ है कि हमारा कल्चर कितना खूबसूरत है। दुनिया में आबादी के मामले में हम दूसरे नंबर पर हैं। ऐसे में आप यही उम्मीद करते हैं कि लोग एक दूसरे की उपलब्धियों से ईर्ष्या करेंगे। हालांकि भारतीय संस्कृति इसी तरह से आपको चौंकाती है। ये पाकिस्तान के खिलाफ सिर्फ यूएसए की ऐतिहासिक जीत नहीं है, बल्कि ये हर उस शख्स की जीत है जो खिलाड़ियों के सफर किसी ना किसी तरह से शामिल रहा है। 12th फेल मूवी में एक सीन है और उसके जरिए ही मैं अपनी बात को खत्म करना चाहुंगी। जब हममें से कोई एक जीतता है तो वह हम सबकी जीत होती है। सौरभ नेत्रवलकर दादा आपने हमें गौरवान्वित किया है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now