Hindi Cricket News : रविचंद्रन अश्विन के दिल्ली कैपिटल्स में शामिल होने पर हमें बेहद खुशी होगी- सौरव गांगुली

रविचंद्रन अश्विन और सौरव गांगुली
रविचंद्रन अश्विन और सौरव गांगुली

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और वर्तमान में आईपीएल फ्रेंचाइजी दिल्ली कैपिटल्स के साथ जुड़े हुए सौरव गांगुली ने कहा है कि भारत के ऑफ-स्पिनर गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन के दिल्ली कैपिटल्स में शामिल होने पर उनकी फ्रेंचाइजी को बेहद खुशी होगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक किंग्स इलेवन पंजाब की ओर से पिछले कुछ सीजन से खेलने वाले अश्विन आईपीएल के अगले सीजन में दिल्ली कैपिटल्स की ओर से खेलते हुए दिख सकते हैं।

राष्ट्रीय राजधानी में एक प्रमोशनल इवेंट में पहुंचे सौरव गांगुली ने कहा है, ‘हमें अश्विन को अपनी टीम में शामिल करके बेहद खुशी होगी, बशर्ते किंग्स इलेवन पंजाब उन्हें रिलीज कर दे।’ यही नहीं इसके साथ यह खबरें भी सामने आ रही हैं, कि दिल्ली कैपिटल्स जल्द की इस डील को अंजाम भी दे सकती है।

ऑफ स्पिनर आर अश्विन पिछले दो सीजन में किंग्स इलेवन पंजाब की ओर से आईपीएल में खेलते आए हैं। हालांकि उनकी मौजूदगी में टीम को उतनी सफलता नहीं मिली। वहीं अब यह खबर सामने आ रही है, कि आईपीएल फ्रेंचाइजी किंग्स इलेवन पंजाब की सह मालकिन प्रीति जिंटा उन्हें ट्रेड ऑफ करने के लिए तैयार हैं।

यह भी पढ़ें : IND vs SA: टी20 सीरीज के लिए टीम में ऋषभ पंत के चयन पर बोले सौरव गांगुली, एमएस धोनी के चुने जाने की उम्मीद भी नहीं थी

रविचंद्रन अश्विन ने किंग्स इलेवन पंजाब की ओर से इंडियन प्रीमियर लीग में 28 मैच खेले हैं। जिसमें उन्होंने 25 विकेट लिए हैं और कुल 146 रन बनाए हैं। गौरतलब हो कि रविचंद्रन अश्विन वेस्टइंडीज के खिलाफ चल रही टेस्ट सीरीज में भारतीय टीम का हिस्सा हैं। हालांकि उनकी जगह रविंद्र जडेजा को ही दोनों टेस्ट मैचों में एकमात्र स्पिनर के रूप में प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now