"किंग्स इलेवन पंजाब की टीम आईपीएल ऑक्शन में कई बड़े प्लेयर्स के लिए बोली लगा सकती है"

Nitesh
किंग्स इलेवन पंजाब
किंग्स इलेवन पंजाब

आईपीएल 2021 (IPL 2021) के ऑक्शन से पहले न्यूजीलैंड के पूर्व खिलाड़ी स्कॉट स्टायरिश ने किंग्स इलेवन पंजाब टीम (KXIP) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। स्टायरिश के मुताबिक किंग्स इलेवन पंजाब ने अपने प्रमुख विदेशी प्लेयर्स को रिलीज कर दिया है और इसके बाद उनके पास काफी स्लाट और जगह बच जाती है। इसीलिए वो आईपीएल ऑक्शन में कई बड़े प्लेयर्स के लिए बोली लगा सकते हैं।

किंग्स इलेवन पंजाब ने अपने नौ खिलाड़ियों को रिलीज कर दिया है। इसमें ग्लेन मैक्सवेल, जिमी नीशम और शेल्डन कॉट्रेल जैसे खिलाड़ी हैं। इन खिलाड़ियों का परफॉर्मेंस पिछले सीजन में काफी खराब रहा था।

स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान स्कॉट स्टायरिश ने कहा "अगर आप किंग्स इलेवन पंजाब के फैन हैं तो उनको देखकर ये कह सकते हैं कि ये टीम काफी ज्यादा सुधार कर सकती है। पिछले सीजन उनके लोकल प्लेयर्स का प्रदर्शन तो अच्छा रहा था लेकिन विदेशी खिलाड़ियों ने निराश किया था। इसीलिए उन सबको रिलीज कर दिया गया है और इससे अब किंग्स इलेवन पंजाब के पास काफी पैसे बच गए हैं, जिससे वो बेहतरीन प्लेयर्स का चयन कर सकते हैं।"

ये भी पढ़ें: 3 प्रमुख टीमें जो आईपीएल ऑक्शन में शिवम दुबे के लिए बोली लगा सकती हैं

स्कॉट स्टायरिश ने आगे कहा " किंग्स इलेवन पंजाब फ्रेंचाइजी ऑक्शन के दौरान कई बड़े नामों के पीछे जा सकती है। क्योंकि उन्हें खरीदने के बाद वो आसानी से इन प्लेयर्स को अपनी टीम में फिट कर सकते हैं।"

किंग्स इलेवन पंजाब को गेंदबाज और ऑलराउंडर्स की जरुरत

किंग्स इलेवन पंजाब के पास क्रिस गेल, मयंक अग्रवाल, के एल राहुल और निकोलस पूरन के रूप में जबरदस्त टॉप ऑर्डर के बल्लेबाज मौजूद हैं। हालांकि उन्हें तेज गेंदबाज और फिनिशर्स की जरुरत है। आईपीएल ऑक्शन के दौरान वो जरुर अपनी इस कमी को पूरा करना चाहेंगे। ऐसे में पंजाब फ्रेंचाइजी कई दिग्गज खिलाड़ियों के लिए बोली लगा सकती है।

ये भी पढ़ें: 3 महान खिलाड़ी जो आईपीएल 2021 में खेलते हुए नजर नहीं आएंगे और फैंस उन्हें काफी मिस करेंगे

Quick Links

Edited by Nitesh