Create
Notifications

पाकिस्तान में यह गेंदबाज करेगा डेविड वॉर्नर को सबसे अधिक परेशान, मार्क वॉ ने दिया बड़ा बयान

Australia v England - 5th Test: Day 1
Australia v England - 5th Test: Day 1
Neeraj
visit

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम (Australia Cricket Team) 24 साल के लंबे अंतराल के बाद पाकिस्तान के दौरे पर जाने वाली है। ऑस्ट्रेलिया का पाकिस्तान दौरा अगले महीने की शुरुआत में तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के साथ शुरु होगा। कंगारू ओपनर डेविड वॉर्नर (David Warner) का इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू एशेज सीरीज में प्रदर्शन औसत रहा था। वॉर्नर ने एशेज में पांच मैचों में लगभग 35 की औसत के साथ 273 रन बनाए थे।

एशिया में विदेशी टीमों को हमेशा संघर्ष करना पड़ता है और ऑस्ट्रेलिया के लिए भी परिस्थितियां काफी कठिन होने वाली हैं। यदि ऑस्ट्रेलिया को टेस्ट सीरीज में अच्छा प्रदर्शन करना है तो उनके लिए वॉर्नर काफी अहम हो जाएंगे। हालांकि, पूर्व ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज बल्लेबाज मार्क वॉ ने पहले ही वॉर्नर को सावधान कर दिया है। वॉ ने यह भी बता दिया है कि वॉर्नर को किस पाकिस्तानी गेंदबाज के सामने दिक्कत होगी।

वॉर्नर के बारे में वॉ ने कहा,

मुझे नहीं लगता कि हालिया समय में वॉर्नर तेज गेंदबाजी के सामने सहज दिखे हैं। मार्क वुड ने उन्हें परेशान किया था और अब उनके लिए शाहीन अफरीदी बड़ा टेस्ट होंगे। अफरीदी ऐसा एंगल बनाते हैं कि बल्लेबाज समझ नहीं पाता कि गेंद छोड़नी है या खेलनी है। अफरीदी के पास कला है कि वह गेंद को वॉर्नर से दूर ले जाएंगे और यह वॉर्नर के लिए अलग चुनौती होगी।

जस्टिन लैंगर के बिना आसान नहीं होगा ऑस्ट्रेलिया के लिए पाकिस्तान दौरा

ऑस्ट्रेलिया की टीम के साथ शानदार काम करने के बाद अब जस्टिन लैंगर ने टीम के कोच का अपना पद छोड़ दिया है। एशिया के कठिन दौरे पर टीम के पास स्पिन विशेषज्ञ कोच भी नहीं है क्योंकि इस पद पर काम करने वाले पूर्व भारतीय क्रिकेटर श्रीधरन श्रीराम ने दौरे पर जाने से मना कर दिया है। एंड्रयू मैकडोनाल्ड टीम के हेड कोच होंगे और उनके ऊपर पाकिस्तान दौरे पर काफी दबाव रहने वाला है।


Edited by Prashant Kumar

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now