Create
Notifications

जिम्बाब्वे के खिलाफ टेस्ट सीरीज में जीत के बाद शाहिद अफरीदी ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

Photo Credit - PCB
Photo Credit - PCB
Nitesh

जिम्बाब्वे के खिलाफ पाकिस्तान टीम (Pakistan Cricket Team) की जीत के बाद पूर्व दिग्गज कप्तान शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। शाहिद अफरीदी ने जिम्बाब्वे में बेहतरीन प्रदर्शन के लिए पूरी पाकिस्तानी टीम को बधाई दी है।

बाबर आजम की कप्तानी में पाकिस्तान ने जिम्बाब्वे को टेस्ट सीरीज में 2-0 से हराया और एक और श्रृंखला अपने नाम की। इससे पहले पाकिस्तान ने दक्षिण अफ्रीका को भी हराया था। जिम्बाब्वे के खिलाफ पाकिस्तान ने पहला टेस्ट मुकाबला एक पारी और 116 रन से जीता था। वहीं दूसरा मैच भी पारी के अंतर से जीतकर सीरीज में 2-0 से क्लीन स्वीप किया।

ये भी पढ़ें: कामरान अकमल ने टी20 वर्ल्ड कप के लिए पाकिस्तान टीम में दो खिलाड़ियों को लाने की सलाह दी

पाकिस्तान की जीत को लेकर शाहीद अफरीदी का ट्वीट

पाकिस्तान की शानदार जीत पर कमेंट करते हुए शाहिद अफरीदी ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा "पाकिस्तान टीम का शानदार प्रदर्शन। जब भी संभव हो तो मुकाबले को पूरी तरह से एकतरफा बनाना चाहिए और पाकिस्तान ने यही किया। अजहर अली, आबिद अली, नौमान, शाहीन शाह अफरीदी और हसन अली को उनके बेहतरीन प्रदर्शन के लिए शुभकामनाएं। जिम्बाब्वे के लिए ये सीरीज अच्छी नहीं रही और उन्हें अभी काफी कुछ सीखना है।"

शाहिद अफरीदी ने जहां पाकिस्तान टीम की जीत पर खुशी जताई है तो वहीं पूर्व कप्तान राशिद लतीफ इस जीत को लेकर ज्यादा उत्साहित नहीं हैं। उनका मानना है कि पाकिस्तान को टॉप टीमों के खिलाफ ज्यादा मुकाबले खेलने चाहिए।

उन्होंने कहा "जब हम इंग्लैंड, ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट मैच खेलते हैं तो उसकी संख्या ज्यादा होनी चाहिए। क्योंकि लोग इन दोनों टीमों को खेलते हुए देखना चाहते हैं। हारने की चिंता ना करिए। हम लोग इंडिया के खिलाफ पहले ही नहीं खेल रहे हैं और पांच से छह टीमें ही हैं जिनसे हमें खेलना है।"

ये भी पढ़ें: "टी20 वर्ल्ड कप भी पोस्टपोन हो सकता है या फिर भारत से बाहर इसका आयोजन कराना पड़ेगा"


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...