Create

शाहिद अफरीदी ने पाकिस्तान टीम की सबसे बड़ी कमजोरी बताई, कहा इस कमी को दूर करने की जरूरत

शाहिद अफरीदी
शाहिद अफरीदी
reaction-emoji
Nitesh

पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने पाकिस्तान टीम (Pakistan Cricket Team) की सबसे बड़ी कमजोरी बताई है। इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे वनडे में मिली हार के बाद शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने ये प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान को अटैकिंग क्रिकेट खेलनी होगी।

पाकिस्तान को दूसरे वनडे में भी इंग्लैंड से हार का सामना करना पड़ा। टीम की बल्लेबाजी काफी खराब रही और इसका खामियाजा उन्हें भुगतना पड़ा। कोई भी दिग्गज बल्लेबाज टिककर लंबी पारी नहीं खेल सका।

ये भी पढ़ें: "एम एस धोनी और फाफ डू प्लेसी से मिले बैटिंग टिप्स से मुझे श्रीलंका में फायदा होगा"

शाहिद अफरीदी ने पाकिस्तान की कमजोरी बताई

शाहिद अफरीदी ने बताया कि पाकिस्तान टीम को अटैकिंग क्रिकेट खेलना चाहिए और तभी वो दुनिया की दिग्गज टीमों को हरा सकते हैं।

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा "मॉर्डन डे क्रिकेट में आप अटैक करके ही सफल हो सकते हैं। इंग्लैंड की टीम ने दो विकेट गंवाने के बावजूद भी अटैक करना नहीं छोड़ा। पाकिस्तान टीम मैनेजमेंट को ये चीज समझने की जरूरत है और उसी हिसाब से अपनी रणनीति बनानी चाहिए। अगर इसी एप्रोच के साथ टीम खेलती रही तो उन्हें बेहतरीन टीमों को हराने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ेगा।"

पाकिस्तान की टीम पहले वनडे में जहां 141 रनों पर सिमट गई थी तो दूसरे मुकाबले में भी टीम 200 रन नहीं बना पाई। बारिश की वजह से मैच 47 ओवरों का कर दिया गया। पहले खेलते हुए इंग्लैंड ने 45.2 ओवर में 247 रन बनाए, जवाब में पाकिस्तान की टीम 41 ओवर में 195 रन बनाकर सिमट गई और 52 रनों से उन्हें शिकस्त झेलनी पड़ी।

वहीं जब पहले वनडे में टीम को हार का सामना करना पड़ा था तब शाहिद अफरीदी ने कहा था कि ये टीम बुरी नहीं है और वापसी कर सकती है। हालांकि दूसरे मैच में हार के बाद उनके सुर बदले नजर आए।

ये भी पढ़ें: "टी20 वर्ल्ड कप में सूर्यकुमार यादव तीसरे नंबर पर बैटिंग कर सकते हैं"


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...