Create

शाहरुख खान ने बताया कि मयंक अग्रवाल और शिखर धवन में से किसे पंजाब किंग्स का कप्तान बनना चााहिए

Nitesh
West Indies v India - One Day International
West Indies v India - One Day International

आईपीएल (IPL) के आगामी सीजन में पंजाब किंग्स (Punjab Kings) की कप्तानी को लेकर विस्फोटक बल्लेबाज शाहरुख खान ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने बताया कि मयंक अग्रवाल और शिखर धवन (Shikhar Dhawan) में से किसे टीम का कप्तान होना चाहिए। शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के मुताबिक शिखर धवन को कप्तानी का जिम्मा मिलना चाहिए क्योंकि वो काफी अनुभवी खिलाड़ी हैं।

आईपीएल 2022 के ऑक्शन में शिखर धवन के लिए काफी महंगी बोली लगी है। धवन को पंजाब किंग्स की टीम ने 8 करोड़ 25 लाख की भारी भरकम रकम में खरीदा। धवन को खरीदने के लिए दिल्ली कैपिटल्स टीम ने काफी कोशिश की लेकिन आखिर में बाजी पंजाब किंग्स ने मारी और उन्होंने 8 करोड़ से ज्यादा की रकम में धवन को अपनी टीम में शामिल कर लिया।

पंजाब किंग्स ने इससे पहले मयंक अग्रवाल और अर्शदीप सिंह को टीम में रिटेन किया था। हालांकि केएल राहुल ने ऑक्शन में जाने का फैसला किया था और ऐसे में अब पंजाब किंग्स को नए कप्तान का ऐलान करना पड़ेगा।

शिखर धवन को बनाया जाए पंजाब किंग्स का कप्तान - शाहरुख खान

शाहरुख खान ने दोबारा पंजाब किंग्स टीम में चुने जाने के बाद बताया कि वो किसे कप्तान के रूप में चाहते हैं। स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा "मैं शिखर धवन को कप्तान के रूप में पसंद करूंगा क्योंकि उनके पास काफी अनुभव है। उनका औरा काफी अलग है और पर्सनैलिटी काफी डायनेमिक है।"

आपको बता दें कि पंजाब किंग्स फ्रेंचाइजी ने शाहरुख खान को 9 करोड़ की भारी-भरकम रकम में साइन किया। उनकी बेस प्राइज 40 लाख रुपए थी। उन्हें खरीदने के लिए चेन्नई सुपर किंग्स, कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच होड़ देखने को मिली। तीनों टीमों ने शाहरुख खान के लिए जमकर बोली लगाई।

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment