Create
Notifications
Advertisement

शेन वॉटसन ने आरसीबी की टीम में विराट कोहली के साथ खेलने को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

विराट कोहली और शेन वॉटसन
विराट कोहली और शेन वॉटसन
Nitesh
ANALYST
Modified 08 Mar 2021
न्यूज़

पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर शेन वॉटसन (Shane Watson) ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) की टीम में विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ खेलने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। वॉटसन के मुताबिक कोहली के साथ खेलना उनके करियर का हाईलाइट रहा।

शेन वॉटसन 2016 और 2017 के सीजन में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम का हिस्सा थे। 2016 में आरसीबी ने फाइनल तक का सफर भी तय किया था। इसके बाद उन्हें रिलीज कर दिया गया और 2018 की नीलामी से पहले वो सीएसके में चले गए। वहां वो तीन सीजन तक रहे और उसके बाद क्रिकेट के सभी फॉर्म्स से संन्यास का ऐलान कर दिया।

ये भी पढ़ें: ऋषभ पंत ने विकेटों के पीछे से लगातार बोलने को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया, कमेंटेटर्स को दिया चैलेंज

शेन वॉटसन ने विराट कोहली को लेकर बयान दिया

ग्रेड क्रिकेट पोडकास्ट पर शेन वॉटसन ने अपने आईपीएल करियर के बारे में बात की। इस दौरान उन्होंने आरसीबी में विराट कोहली के साथ खेलने को लेकर बयान दिया। वॉटसन ने कहा " मेरे करियर की एक हाइलाइट विराट कोहली के साथ आरसीबी में खेलना भी रहा। दो कारणों से वो मेरे लिए काफी बेहतरीन अनुभव रहा। मुझे कोहली को जानने का मौका मिला कि किस तरह वो मैदान के बाहर और अंदर रहते हैं और चीजों को बेहतरीन तरीके से समझते हैं।"

वॉटसन ने आगे कहा " ना केवल क्रिकेट बल्कि उससे इतर भी विराट कोहली एक दिलचस्प इंसान हैं। इसके अलावा एबी डीविलियर्स भी आरसीबी में हैं। जब वो खेल रहे होते हैं तो फिर आपको अपनी टीवी ऑन करनी ही पड़ती है।"

आपको बता दें कि शेन वॉटसन एक जबरदस्त ऑलराउंडर खिलाड़ी रहे हैं। ऑस्ट्रेलिया के अलावा दुनियाभर की टी20 लीग्स में भी उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया है।

ये भी पढ़ें: वॉशिंगटन सुंदर के शतक नहीं पूरा कर पाने को लेकर उनके पिता ने पुछल्ले बल्लेबाजों पर जताया गुस्सा

Published 08 Mar 2021, 13:48 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now