Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

क्रिकेट न्यूज़: शैनन गेब्रियल ने जो रूट के ऊपर की गई टिप्पणी का खुलासा किया

Ankit Pasbola
ANALYST
न्यूज़
346   //    15 Feb 2019, 11:56 IST

Enter caption

वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाज शैनन गेब्रियल ने जो रूट के साथ अपनी अभद्र टिप्पणी के लिए, दोनों टीमों के खिलाड़ियों से माफी मांगी है। गेब्रियल ने यह भी खुलासा किया है कि उन्होंने सेंट लूसिया में खेले गए तीसरे टेस्ट में इंग्लैंड कप्तान से क्या कहा था।

दाएं हाथ के तेज गेंदबाज गेब्रियल द्वारा जारी किए गए एक सार्वजनिक बयान में लिखा है, "मैं अपने दोस्तों, शुभचिंतकों और वेस्टइंडीज क्रिकेट के सभी समर्थकों को उस स्थिति से अवगत कराना चाहता हूँ। यह मैदान पर एक तनावपूर्ण क्षण था। बल्लेबाजी कर रहे जो रूट पर काफी दबाव था और इंग्लैंड के कप्तान मुझे गेंदबाजी करते हुए गहनता से देख रहे थे । हालांकि यह उनकी मनोवैज्ञानिक रणनीति हो सकती थी, जिससे सभी टेस्ट क्रिकेट खिलाड़ी परिचित हैं। "

मुझे मालूम है कि मैंने उस तनावपूर्ण स्थिति से उबरने के प्रयास में इंग्लिश कप्तान से सवाल कर दिया: तुम मुझे देख कर क्यों हँस रहे हो? क्या तुम्हें लड़कों में रूचि है? उनकी प्रतिक्रिया, जो स्टंप माइक द्वारा कैद हो गयी , इस प्रकार से थी: 'इसे अपमान के रूप में उपयोग न करें। समलैंगिक होने में कुछ भी गलत नहीं है। मैंने उनकी बात का फिर से जवाब दिया: 'मुझे इससे कोई समस्या नहीं है, लेकिन आपको मेरी ओर देखकर मुस्कुराना बंद कर देना चाहिए।'

गेब्रियल ने फिर से पुष्टि की है कि उन्होंने इस मुद्दे को रूट के साथ सुलझा लिया था और अब उनके और रूट के बीच अब कोई विवाद नहीं है। इस बीच पिछले कुछ दिनों में जिस तरह से पूरे प्रकरण में तेजी आई है, उसे लेकर भी उन्होंने आश्चर्य व्यक्त किया।

गौरतलब है कि वेस्टइंडीज टीम के तेज गेंदबाज शैनन गेब्रियल को अपनी विवादित टिप्पणी के लिए आईसीसी ने 4 एकदिवसीय मुकाबलों के लिए सस्पेंड कर दिया है। इंग्लैंड के खिलाफ सेंट लूसिया में हुए तीसरे टेस्ट के दौरान गेब्रियल ने रुट पर अभद्र टिप्पणी की थी।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...