Create

वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टी20 में पाकिस्तान टीम में दिग्गज सलामी बल्लेबाज की हो सकती है वापसी

Nitesh
शर्जील खान
शर्जील खान

वेस्टइंडीज (West Indies Cricket Team) के खिलाफ पहले टी20 मुकाबले के लिए पाकिस्तान (Pakistan Cricket Team) में दिग्गज बल्लेबाज की वापसी हो सकती है। खबरों के मुताबिक सलामी बल्लेबाज शर्जील खान (Sharjeel Khan) को इस मैच में खिलाया जा सकता है। उन्हें शोएब मकसूद की जगह प्लेइंग इलेवन में चुना जा सकता है।

जियो न्यूज की खबर के मुताबिक पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने टीम कॉम्बिनेशन में बदलाव के संकेत दिए हैं और कहा है कि शर्जील खान को शोएब मकसूद की जगह मौका दिया जा सकता है।

उन्होंने अपने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा "शर्जील खान टॉप ऑर्डर में खेलते हैं। अगर उन्हें मौका मिला तो फिर वो टॉप ऑर्डर में ही खेलेंगे। इंग्लैंड के खिलाफ हमें अलग-अलग कॉम्बिनेशन को आजमाने का मौका नहीं मिला था लेकिन इस सीरीज में हम ऐसा करना चाहेंगे।"

शर्जील खान करेंगे पारी की शुरूआत - सूत्र

सूत्रों के मुताबिक शर्जील खान को अगर मौका मिला तो फिर वो मोहम्मद रिजवान के साथ पारी की शुरूआत करेंगे और कप्तान बाबर आजम तीसरे नंबर पर बैटिंग के लिए आएंगे। फखर जमान, मोहम्मद हफीज और आजम खान मिडिल ऑर्डर में बैटिंग करेंगे।

वेस्टइंडीज की परिस्थितियों को देखते हुए पाकिस्तान टीम ज्यादातर स्पिनर्स पर ही निर्भर करेगी। ऐसे में उस्मान कादिर प्लेइंग इलेवन में अपनी जगह बनाए रख सकते हैं। हालांकि ये भी सुझाव है कि उस्मान कादिर को ड्रॉप करके मोहम्मद हफीज को ये जिम्मेदारी दी जाए कि वो वेस्टइंडीज के बाएं हाथ के बल्लेबाजों को टार्गेट करें। वहीं तेज गेंदबाज मोहम्मद वसीम इस मुकाबले में अपना डेब्यू कर सकते हैं।

इससे पहले कप्तान बाबर आजम ने अलग-अलग खिलाड़ियों को मौका देने की बात कही थी। उन्होंने कहा, "जो खिलाड़ी टीम में हैं उन्होंने पीएसएल और डोमेस्टिक मुकाबलों में अच्छा प्रदर्शन किया है। वर्ल्ड कप को ध्यान में रखते हुए हम अलग-अलग तरह के कॉम्बिनेशन को आजमाएंगे। हम अपनी पिंच हिंटिंग का भी टेस्ट लेंगे। हमें अपने मिडिल ऑर्डर के बल्लेबाजों पर भरोसा जताना ही होगा। वेस्टइंडीज के खिलाफ हमारा ट्रैक रिकॉर्ड अच्छा है और हम खुलकर खेलने की कोशिश करेंगे।"

आपको बता दें कि वेस्टइंडीज और पाकिस्तान के बीच 4 मैचों की टी20 सीरीज खेली जाएगी। दोनों ही टीमें इस सीरीज को अपने नाम करने की कोशिश करेंगी।

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment