Create
Notifications

शिखर धवन ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मुकाबले से पहले बड़ी प्रतिक्रिया दी

शिखर धवन
शिखर धवन
reaction-emoji
Nitesh

शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के खिलाफ मुकाबले से पहले बड़ी प्रतिक्रिया दी है। धवन का मानना है कि जब दोनों टीमों का आमना-सामना होगा तब मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के पास थोड़ा एडवांटेज रहेगा। डिफेंडिंग चैंपियन पहले ही चेन्नई में 3 मुकाबले खेल चुके हैं।

शिखर धवन के मुताबिक दिल्ली कैपिटल्स को इस मुकाबले में मानसिक तौर पर तैयार होना पड़ेगा। इसके अलावा मुंबई इंडियंस के खिलाफ आक्रामक तरीके से खेलना पड़ेगा।

डीसी के सोशल मीडिया चैट पर बातचीत के दौरान शिखर धवन ने कहा "मुंबई इंडियंस की टीम 2-3 मुकाबले वहां पर खेल चुकी है, इसलिए उन्हें कंडीशंस अच्छी तरह से पता है। हमारे लिए मानिसक रुप से स्विच करने की चुनौती रहेगी। हमें विकेट के हिसाब से तैयारी करनी होगी और वही मांइडसेट अपनाना होगा।"

ये भी पढ़ें: एम एस धोनी के डाइव को लेकर ट्विटर पर प्रतिक्रियाओं की बाढ़, वर्ल्ड कप सेमीफाइनल का जिक्र

दिग्गज ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस ने भी इस बड़े मैच से पहले बयान दिया। उन्होंने कहा "वे बहुत अच्छी टीम हैं। हाल ही में हमने उनका कई बार सामना किया है। इस पिच पर मुकाबला चुनौतीपूर्ण होगा और काफी रोमांचक मैच होने की उम्मीद है।"

दिल्ली और मुंबई दोनों ही टीमों ने अभी तक 3-3 मुकाबले खेले हैं और 2-2 मैच जीते हैं। प्वॉइंट्स टेबल में दिल्ली कैपिटल्स तीसरे और मुंबई इंडियंस चौथे पायदान पर है। दोनों ही टीमें चाहेंगी कि वो इस मुकाबले को अपने नाम करें और प्वॉइंट्स टेबल में आगे बढ़ें। पिछले सीजन दोनों टीमों के बीच चार मुकाबले खेले गए थे और चारों ही मैचों में मुंबई इंडियंस ने दिल्ली कैपिटल्स को मात दी थी। दिल्ली को फाइनल में हराकर ही मुंबई ने रिकॉर्ड पांचवी बार आईपीएल की ट्रॉफी अपने नाम की थी।

ये भी पढ़ें: ब्रायन लारा के मुताबिक सीएसके के पास इतनी बैटिंग है कि धोनी लोअर ऑर्डर में आ सकते हैं


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...