उम्मीद है कि आईपीएल का आयोजन होगा - शिखर धवन

शिखर धवन
शिखर धवन

भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने आईपीएल के आयोजन को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने उम्मीद जताई है कि इस सीजन के आईपीएल का आयोजन जरुर होगा। धवन के मुताबिक आईपीएल की वजह से काफी सकारात्मकता आती है, इसलिए आईपीएल का आयोजन काफी अहम हो जाता है।

श्रीलंका के दिग्गज ऑलराउंडर एंजेलो मैथ्यूज के साथ इंस्टाग्राम पर लाइव वीडियो चैट में शिखर धवन ने आईपीएल को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी। धवन ने कहा कि उम्मीद है कि आईपीएल का आयोजन होगा। मैं हमेशा पॉजिटिव सोचता हूं। अगर आईपीएल का आयोजन होता है तो ये काफी अच्छी बात होगी। हालांकि हर एक की सुरक्षा का ख्याल करना होगा। आईपीएल का आयोजन अगर होता है तो फिर ये काफी अच्छी बात होगी, क्योंकि इसकी वजह से एक सकारात्मकता आती है। धवन ने कहा कि माहौल और मूड को बदलने के लिए थोड़े बहुत खेल का होना जरुरी है। अगर आईपीएल के रूप में ऐसा होता है तो फिर इसका काफी प्रभाव पड़ेगा।

ये भी पढ़ें:3 भारतीय बल्लेबाज जिन्हें अगर ओपनिंग का मौका मिलता तो कई रिकॉर्ड बना सकते थे

बिना फैंस के आईपीएल खेलने को लेकर शिखर धवन ने दी प्रतिक्रिया

शिखर धवन ने आगे ये भी कहा कि बिना क्राउड के खेलने में उतना मजा नहीं रहेगा। धवन का कहना है कि बिना फैंस के खेलने में उतनी अच्छी फीलिंग नहीं आएगी। ये बात खुद कप्तान विराट कोहली भी कह चुके हैं। धवन ने कहा कि अगर आईपीएल का आयोजन बंद दरवाजे के पीछे होता है तो फिर फैंस की कमी जरुर खलेगी। फैंस मैच के दौरान एक अलग चार्म लेकर आते हैं और वो चीज हम मिस करेंगे। लेकिन घर बैठने से अच्छा है कि हम कम से कम कुछ मैच ही खेलें। एक बार अगर हम खेलने लग गए तो फिर हम अपनी टीम के लिए शानदार प्रदर्शन कर मैच जिताना चाहेंगे। जब हम खेल रहे होते हैं तो वो काफी अच्छी फीलिंग होती है।

ये भी पढ़ें: हरभजन सिंह ने भारतीय टीम में वापसी को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान

आपको बता दें कि आईपीएल को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। सितंबर-अक्टूबर में आईपीएल आयोजन के कयास लगाए जा रहे थे। हालांकि भारत के खेल मंत्री किरण रिजिजू ने कहा है कि हाल-फिलहाल में किसी भी टूर्नामेंट का आयोजन संभव नहीं है।

ये भी पढ़ें: विराट कोहली और केविन पीटरसन के बीच सोशल मीडिया पर हुई नोंकझोंक

वहीं बीसीसीआई के अपेक्स काउंसलि के मेंबर अंशुमान गायकवाड़ ने भी इस पर बयान दिया था। अंशुमान गायकवाड़ ने कहा था कि ऐसा लगता है कि इस साल टी20 वर्ल्ड कप का आयोजन नहीं होगा, इसलिए उस दौरान जो विंडो खाली होगी, उस दौरान आईपीएल का आयोजन कराया जा सकता है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now