Create
Notifications

शिवम दुबे ने भारतीय टीम में अपनी वापसी और हार्दिक पांड्या के साथ कंपटीशन को लेकर दी प्रतिक्रिया

शिवम दुबे
शिवम दुबे
reaction-emoji
सावन गुप्ता

युवा ऑलराउंडर शिवम दुबे (Shivam Dube) ने इंडियन टीम में अपनी वापसी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि वो इस वक्त इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी के बारे में नहीं सोच रहे हैं बल्कि खुद को और ज्यादा बेहतर करने की तरफ ध्यान दे रहे हैं। दुबे को पता है कि हार्दिक पांड्या के आने के बाद से इंडियन टीम में ऑलराउंडर की अभी ज्यादा कोई जरुरत नहीं है। उन्होंने ये भी कहा कि वो पांड्या के साथ कोई कंपटीशन नहीं कर रहे हैं।

टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में शिवम दुबे ने कहा कि उनका ध्यान अभी पूरी तरह से खुद के इम्प्रूवमेंट पर है। उन्होंने कहा,

एक ऑलराउंडर के तौर पर लोगों ने मुझे हार्दिक पांड्या के रिप्लेसमेंट के तौर पर देखा था। अब वो वापस टीम में आ गए हैं। ऐसे में टीम में अब जगह नहीं बची है। लेकिन मैं दोबारा यही कहुंगा कि मेरा फोकस इस वक्त बेहतर होने पर है। मेरा कंपटीशन केवल खुद से है। मैं हार्दिक पांड्या और फ्यूचर के बारे में नहीं सोच रहा हूं।

ये भी पढ़ें: मार्क बाउचर ने IPL की वजह से पाकिस्तान सीरीज में नहीं खेलने वाले प्लयेर्स को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

शिवम दुबे ने कहा कि उनका ध्यान सिर्फ अपने खेल पर है

शिवम दुबे ने भारत के लिए 13 टी20 और एक वनडे मुकाबला खेला है। उन्होंने इस दौरान 105 रन बनाए और पांच विकेट लिए। फरवरी 2020 से ही उन्होंने कोई इंटरनेशनल मुकाबला नहीं खेला है। उन्होंने आगे कहा,

हर मैच में अच्छा प्रदर्शन करके इंडियन टीम में वापसी करना काफी शानदार रहेगा लेकिन मैं उस बारे में अभी नहीं सोच रहा। मेरा फोकस इस वक्त आईपीएल में बेहतर प्रदर्शन करने पर है। एक बेहतर क्रिकेटर बनना इंटरनेशनल टीम में वापसी से ज्यादा अहम है।

ये भी पढ़ें: एबी डीविलयर्स ने अपनी ऑल टाइम IPL इलेवन का किया ऐलान, कई प्रमुख खिलाड़ियों को नहीं किया शामिल


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...