Create

पाकिस्‍तानी टीवी चैनल के फैसले पर शोएब अख्‍तर हुए हैरान, ऐसे निकाली भड़ास

शोएब अख्‍तर ने इस्‍तीफा देने का ऐलान ऑन एयर कर दिया था
शोएब अख्‍तर ने इस्‍तीफा देने का ऐलान ऑन एयर कर दिया था
Vivek Goel

पाकिस्‍तान (Pakistan Cricket team) के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्‍तर (Shoaib Akhtar) किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं। रावलपिंडी एक्‍सप्रेस के नाम से मशहूर शोएब अख्‍तर हाल ही में फिर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने, जब बुधवार को टीवी एंकर से झड़प होने के बाद उन्‍होंने ऑन-एयर इस्‍तीफा देने का ऐलान कर दिया। इस घटना के बाद टीवी चैनल के फैसले ने हालांकि, शोएब अख्‍तर को परेशान कर दिया।

टी20 वर्ल्‍ड कप 2021 में न्‍यूजीलैंड और पाकिस्‍तान के बीच मैच के बाद लाइव शो के दौरान शोएब अख्‍तर की पीटीवी के पत्रकार डॉक्‍टर नौमान नियाज से झड़प हो गई। अख्‍तर कुछ बात साझा कर रहे थे, जब पत्रकार ने उन्‍हें बीच में ही रोक दिया। पूर्व पाकिस्‍तानी क्रिकेटर को यह बात पसंद नहीं आई। जब अख्‍तर ने अपनी नाराजगी दिखाई तो नौमान ने ऑन-एयर शो छोड़ने का प्रस्‍ताव दे दिया।

भले ही दोनों ने चीजें ठीक करने की कोशिश की लेकिन अख्‍तर ने ऑन-एयर इस्‍तीफा देने का फैसला किया और बीच में ही शो छोड़कर चले गए। बाद में अपने ट्विटर अकाउंट पर वीडियो पोस्‍ट करके अख्‍तर ने कहा कि होस्‍ट नौमान द्वारा बेइज्‍जती किए जाने के बाद उन्‍होंने शो से इस्‍तीफा देने का फैसला कर लिया है।

टीवी चैनल के फैसले ने किया हैरान

शोएब अख्‍तर ने ऑन एयर कहा था, 'काफी माफी चाहता हूं, बहुत ज्‍यादा माफी। मैं पीटीवी से इस्‍तीफा देता हूं। नेशनल टीवी पर मेरे साथ जिस तरह का बर्ताव किया गया, मुझे नहीं लगता कि मुझे यहां बैठना चाहिए।'

हालांकि, पीटीवी ने कहा है कि उन्‍होंने अख्‍तर और नौमान को ऑफ-एयर रखने का फैसला किया है, जब तक दोनों के बीच ऑन-एयर विवाद की जांच पूरी नहीं हो जाती। रावलपिंडी एक्‍सप्रेस ने स्‍वीकार किया कि वह टीवी चैनल के बयान से हैरान हैं।

अख्‍तर ने पीटीवी के इस मामले में आए ट्वीट पर रिप्‍लाई किया, 'ये अच्‍छा मजाक है। मैंने 220 मिलियन पाकिस्‍तानी और दुनियाभर के लोगों के सामने इस्‍तीफा दिया। पीटीवी पागल है या क्‍या? मुझे ऑफ एयर करने वाले वो कौन होते हैं?'

Well thats hilarious. I resigned in front of 220 million Pakistanis & billions across the world. Is PTV crazy or what? Who are they to off air me? twitter.com/The_Nation/sta…

यह विवाद तब हुआ जब शोएब अख्‍तर तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी और हैरिस राउफ के उदय की बात कर रहे थे, और वो लाहौर कलंदर्स टीम में उनके समय को भी याद कर रहे थे।

youtube-cover

अख्‍तर ने बयान पर नौमान ने कहा था, 'आप थोड़ा ज्‍यादा असभ्‍य हो रहे हैं और मैं यह कहना नहीं चाहता हूं, लेकिन अगर आाप ओवर स्‍मार्ट बन रहे हैं तो जा सकते हैं। मैं यह बात ऑन-एयर कह रहा हूं।' अख्‍तर को इस पर ज्‍यादा गुस्‍सा इसलिए भी आया क्‍योंकि उनके साथ बुरा बर्ताव महान विव रिचर्ड्स और डेविड गावर के सामने हुआ।


Edited by Vivek Goel

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...