शोएब अख्तर की अधूरी लव स्टोरी, इस बॉलीवुड एक्ट्रेस को करना चाहते थे किडनैप; सालों बाद हसीना ने दिया ये जवाब

Sneha
Sonali Bendre Reaction on Pakistan Cricketer Shoaib Akhtar
शोएब अख्तर और सोनाली बेंद्रे ( Photo Credit - Instagram/ imshoaibakhtar/iamsonalibendre)

Shoaib Akhtar and Sonali Bendre story: बॉलीवुड की अभिनेत्रियों की फैन फॉलोइंग सिर्फ भारत में ही नहीं, पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में भी है। कई पाकिस्तानी क्रिकेटर्स के मन में भी बॉलीवुड एक्ट्रेस के लिए गहरा प्रेम है। इसमें पाकिस्तानी क्रिकेट के दिग्गज खिलाड़ी शोएब अख्तर का नाम भी शामिल है। जी हां, एक वक्त था जब शोएब अख्तर एक बॉलीवुड एक्ट्रेस पर जान छिड़कते थे और उन्हें शादी के लिए प्रपोज तक कर दिया था और यह तक कह दिया था कि अगर उन्होंने प्रपोजल को रिजेक्ट किया तो वो उन्हें किडनैप कर लेंगे।

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस के प्यार में पागल थे शोएब अख्तर

हम साथ साथ हैं, सरफरोश, दिलजले जैसी फिल्में कर चुकीं 90 के दशक की एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे आज भी फैंस के बीच काफी छाई रहती हैं। हाल ही में भी कैंसर से सही होने के बाद उनकी वेब सीरीज 'द ब्रेकिंग न्यूज' के दोनों सीजन काफी चर्चा में रहे थे। उनका नाम बॉलीवुड में ही, नहीं बल्कि पूरी दुनिया में मशहूर है। ये ही वजह से ही कि एक समय पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब अख्तर पर उनपर फिदा थे। शोएब अख्तर ने एक बार एक इंटरव्यू के दौरान सोनाली बेंद्रे पर अपने क्रश के बारे में खुलासा किया था।

शोएब अख्तर ने एक बार माना था कि सोनाली बेंद्रे के प्रति उनका प्यार इतना ज्यादा था कि उन्होंने भविष्य में एक साथ जिंदगी जीने तक की कल्पना कर ली थी। शोएब अख्तर ने कथित तौर पर कहा था कि वह सोनाली बेंद्रे का दिल जीतने के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार हैं। उन्होंने ये भी कह दिया था कि अगर सोनाली बेंद्रे उनका प्रस्ताव अस्वीकार कर देंगी तो वह उनका किडनैप कर लेंगे।

सोनाली बेंद्रे ने सालों बाद दिया जवाब

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें सोनाली बेंद्रे एक पॉडकास्ट में पत्रकार शुभांकर मिश्रा के साथ बातचीत करती नजर आ रही हैं। इस दौरान उन्होंने शोएब अख्तर के पूरे बयान पर अपना जवाब दिया है। इस वीडियो में शुभांकर सोनाली से उस पुराने इंटरव्यू के बारे में बात करते हैं जिसमें शोएब अख्तर ने मजाकिया अंदाज में कहा था कि अगर सोनाली बेंद्रे ने उनका प्रपोजल रिजेक्ट कर दिया तो वे उन्हें किडनैप कर लेंगे। इस पर सोनाली ने कहा कि मुझे नहीं पता कि ये कितना सच है, तब बहुत फेक न्यूज भी होती थी। हालांकि, सोनाली ने कहा कि अगर शोएब ने ऐसा कहा है, तो उसके लिए भगवान का शुक्र है, इसी से तो करियर है।

youtube-cover

Quick Links

Edited by Priyam Sinha
App download animated image Get the free App now