Create
Notifications

"शाहीन अफरीदी जितनी गेंदबाजी करते हैं इमरान खान और वसीम अकरम अकेले उनसे ज्यादा बॉलिंग नेट्स में करते थे"

शाहीन शाह अफरीदी
शाहीन शाह अफरीदी
Nitesh

पूर्व दिग्गज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने युवा पाकिस्तानी बॉलर शाहीन शाह अफरीदी (Shaheen Afridi) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि पाकिस्तान टीम मैनेजमेंट को शाहीन अफरीदी के वर्कलोड की चिंता नहीं करनी चाहिए।

शोएब अख्तर के मुताबिक शाहीन शाह अफरीदी ने हाल के दिनों में जितनी गेंदबाजी की है उससे ज्यादा बॉलिंग इमरान खान और वसीम अकरम नेट्स में अकेले कर दिया करते थे। शाहीन अफरीदी ने हाल ही में जिम्बाब्वे के खिलाफ दोनों टेस्ट मैचों में हिस्सा लिया था। वहीं पूर्व कप्तान इंजमाम उल हक समेत कई दिग्गजों ने उन्हें रेस्ट दिए जाने की बात कही थी क्योंकि वो तीनों ही फॉर्मेट्स में खेलते हैं।

ये भी पढ़ें: "पाकिस्तान को इंग्लैंड, न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया जैसी मजबूत टीमों के खिलाफ ज्यादा मैच खेलना चाहिए"

शाहीन शाह अफरीदा को लेकर शोएब अख्तर का बयान

हालांकि कहा ये जा रहा है कि शाहीन शाह अफरीदी ने बेंच पर बैठने से इंकार कर दिया था। शोएब अख्तर ने शाहीन अफरीदी के इस फैसले का समर्थन किया है।

Cricketpakistan.com.में छपी खबर के मुताबिक शोएब अख्तर ने कहा "शाहीन अफरीदी ने अपने टी20 करियर में अभी तक कुल मिलाकर 90 ओवर गेंदबाजी की होगी। वहीं आखिरी आठ टेस्ट मैचों में उन्होंने 150 ओवर के आस-पास बॉलिंग की होगी। क्या वो पहले से ही थक गए हैं ?शाहीन अफरीदी के वर्कलोड की चिंता करना छोड़ दीजिए। वसीम अकरम और इमरान खान उनसे ज्यादा बॉलिंग नेट्स में कर दिया करते थे।"

पाकिस्तान ने हाल ही में जिम्बाब्वे को दो टेस्ट मैचों की सीरीज में एकतरफा हराया है। पाकिस्तानी टीम ने दोनों ही मुकाबले पारी के अंतर से जीते। शाहीन अफरीदी ने इस दौरान दो टेस्ट मैचों में करीब 60 ओवर गेंदबाजी की और 16.40 की औसत से 10 विकेट चटकाए।

ये भी पढ़ें: कुलदीप यादव को भारतीय टेस्ट टीम में जगह नहीं मिलने पर राहुल द्रविड़ का बयान


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...