Create
Notifications

दिग्गज भारतीय खिलाड़ी हुआ चोटिल, स्कैन के लिए ले जाया गया

Photo Credit - BCCI
Photo Credit - BCCI
Nitesh
ANALYST
Modified 16 Feb 2021
न्यूज़

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के दिग्गज सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) पर इंजरी का खतरा मंडरा रहा है। शुभमन गिल खेल के तीसरे दिन चोटिल हो गए थे और इसी वजह से वो चौथे दिन फील्डिंग के लिए नहीं उतरे। उन्हें स्कैन के लिए ले जाया गया है और उसके बाद ही पता चल पाएगा कि उनकी चोट कितनी गहरी है।

खेल के तीसरे दिन शॉर्ट लेग पर फील्डिंग करते हुए शुभमन गिल को चोट लग गई थी। गेंद तेजी से उनकी कोहनी पर लगी थी। इसके बाद गिल को वापस फील्डिंग के लिए तैयार होने में थोड़ा समय लगा। उप कप्तान अजिंक्य रहाणे तुरंत दौड़कर उनके पास गए।

चौथे दिन के खेल की सुबह बीसीसीआई ने एक ट्वीट के जरिए ये जानकारी दी कि शुभमन गिल आज फील्डिंग नहीं करेंगे और उन्हें स्कैन के लिए ले जाया गया। बीसीसीआई ने अपने ट्वीट में लिखा "दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन फील्डिंग करते हुए शुभमन गिल को चोट लग गई थी। एहतियात के तौर पर उन्हें स्कैन के लिए ले जाया गया है। बीसीसीआई की मेडिकल टीम उनकी देखभाल कर रही है। वो आज फील्डिंग नहीं करेंगे।"

ये भी पढ़ें: ऋषभ पंत ने की जबरदस्त स्टंपिंग, डेन लॉरेंस को पवेलियन भेजा

शुभमन गिल का पूरी तरह से फिट होना जरुरी

शुभमन गिल भारत के एक जबरदस्त सलामी बल्लेबाज हैं। जिस तरह का कॉन्फिडेंस इस वक्त उनके पास है उसे देखते हुए उनका टीम में होना काफी अहम है। अगर इंजरी की वजह से वो तीसरे डे-नाईट टेस्ट मुकाबले से बाहर होते हैं तो फिर ये भारतीय टीम के लिए बड़ा झटका होगा। उनका पूरी तरह से फिट होना टीम के लिए काफी अहम हो जाता है।

भारत और इंग्लैंड के बीच सीरीज का तीसरा टेस्ट मुकाबला पिंक बॉल से खेला जाएगा। ये मैच 24 से 28 फरवरी के बीच अहमदाबाद में होगा।

ये भी पढ़ें: "अनिल कुंबले के बाद रविचंद्रन अश्विन भारत के सबसे बड़े मैच विनर हैं"

Published 16 Feb 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now