Create

"मैं आने वाले सालों में भारतीय टीम को वर्ल्ड कप का खिताब जिताना चाहता हूं"

सिद्धार्थ कौल विकेट सेलिब्रेट करते हुए
सिद्धार्थ कौल विकेट सेलिब्रेट करते हुए

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) से बाहर चल रहे तेज गेंदबाज सिद्धार्थ कौल (Siddharth Kaul) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि वो इंडियन टीम को आने वाले सालों में वर्ल्ड कप का खिताब दिलाना चाहते हैं। सिद्धार्थ कौल के मुताबिक वो भारतीय टीम में वापसी का इंतजार कर रहे हैं।

सिद्धार्थ कौल 2008 की अंडर-19 वर्ल्ड कप विजेता टीम का हिस्सा थे। उस टीम के कप्तान विराट कोहली थे। फाइनल मुकाबले के आखिरी ओवर में जब इंडियन टीम को 19 रन डिफेंड करना था तब विराट कोहली ने सिद्धार्थ कौल को गेंदबाजी का जिम्मा सौंपा था। कौल अपने कप्तान के भरोसे पर खरे उतरे थे और सिर्फ छह रन देकर टीम को चैंपियन बना दिया था।

ये भी पढ़ें: इंग्लैंड दौरे से पहले विराट कोहली को वर्ल्ड कप विजेता कप्तान ने दी अहम सलाह

सिद्धार्थ कौल के मुताबिक वो विराट कोहली के लकी चार्म साबित हो सकते हैं

सिद्धार्थ कौल ने उस टूर्नामेंट को याद किया और कहा कि आने वाले सालों में वो इंडियन टीम को एक बार फिर से वर्ल्ड कप की ट्रॉफी जिताना चाहते हैं। स्पोर्ट्सकीड़ा के साथ खास बातचीत में उन्होंने कहा,

इंडियन टीम के साथ मेरा परफॉर्मेंस जैसा था उससे मैं खुश था। लेकिन मेरा सपना आने वाले सालों में इंडियन टीम को वर्ल्ड कप का खिताब जिताना है। अगर मैं टीम में रहा और जिस तरह से मैं अपने गेम को बिल्ड कर रहा हूं तो निश्चित तौर पर मैं चाहूंगा कि इंडियन टीम वर्ल्ड कप का खिताब जीते। ये मेरा सपना है। जिस तरह मैंने टीम को अंडर-19 वर्ल्ड कप जीतने में मदद की थी उसी तरह भारतीय टीम को भी वर्ल्ड कप जिताना चाहता हूं। विराट कोहली कप्तान हैं, ऐसे में एक बार फिर मैं उनका लकी चार्म साबित हो सकता हूं।

ये भी पढ़ें: अहम टूर्नामेंट में मैच ड्रॉ या टाई होने पर इंडिया-न्यूजीलैंड दोनों को संयुक्त विजेता घोषित किया जाएगा

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment