Create
Notifications

मिचेल स्टार्क का श्रीलंका के खिलाफ अगले वनडे मैचों में खेलना अनिश्चित

स्टार्क की ऊँगली की चोट अभी तक ठीक नहीं हुई है
स्टार्क की ऊँगली की चोट अभी तक ठीक नहीं हुई है
reaction-emoji
निरंजन

ऑस्ट्रेलिया (Australia) के तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क (Mitchell Starc) का कहना है कि वह ऊँगली में लगी चोट से बाहर आकर वनडे सीरीज के बचे हुए तीन मैचों के लिए टेस्ट सीरीज की संभावनाओं को खतरे में नहीं डालना चाहेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि टीम से बाहर रहना खराब लगता है। उनकी इस प्रतिक्रिया से समझा जा सकता है कि वह शायद अगले वनडे मैचों में नहीं खेलेंगे।

स्टार्क ने मीडिया से बातचीत में कहा कि घाव में अभी भराव पूरी तरह से नहीं हुआ है। अगले कुछ दिनों में यह ठीक होगा। एक बार हम कोलम्बो जाकर देखेंगे कि यह कैसा है। घाव किस तरह है यही देखने की बात है और इसके अलावा टेस्ट सीरीज के ऊपर भी नज़रें हैं और इससे कोई समझौता नहीं है। तीसरा, चौथा या पांचवां, कौन सा मैच मैं खेल पाऊंगा, इसके बारे में सुनिश्चित नहीं हूं।

गौरतलब है कि स्टार की तर्जनी ऊँगली में चोट लगी है। श्रीलंका दौरे पर ऑस्ट्रेलिया की टीम को टेस्ट सीरीज में भी खेलना है। ऐसे में टीम मैनेजमेंट और खुद स्टार्क किसी तरह का जोखिम नहीं लेना चाहेंगे।

एकदिवसीय सीरीज में ऑस्ट्रेलिया की टीम ने धमाकेदार शुरुआत की थी। पहला मैच जीतने के बाद अगले मुकाबले में श्रीलंकाई टीम ने भी धाकड़ वापसी करते हुए जीत हासिल की। दोनों टीमें फ़िलहाल बराबरी पर हैं। देखना होगा कि यह सीरीज किस टीम के पक्ष में जाती है।

Sri Lanka have kept Australia's flow of runs in check 👀Which way is this game going?Watch the #SLvAUS series on ICC.tv (in select regions) 📺 📝 Scorecard: bit.ly/SLvAUS-ODI2 https://t.co/Q3QDXqUYqj

इससे पहले टी20 सीरीज में भी ऑस्ट्रेलिया की टीम ने धमाकेदार खेल दिखाया था। शुरुआती दो मैचों में जीत दर्ज करने के बाद ऑस्ट्रेलिया को अंतिम मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा था। एकदिवसीय सीरीज में फिलहाल तीन मुकाबले बचे हैं। ऑस्ट्रेलिया की टीम का पलड़ा भारी नज़र आ रहा है लेकिन श्रीलंकाई टीम को कम नहीं आँका जा सकता है।


Edited by निरंजन
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...