'फाइनल में कुछ बड़ा होने वाला है...',विराट कोहली को लेकर कोच राहुल द्रविड़ ने दिया बड़ा हिंट

India v Nepal - Asia Cup
विराट कोहली को लेकर राहुल द्रविड़ की प्रतिक्रिया

Rahul Dravid on Virat Kohli Form : टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 में विराट कोहली के खराब फॉर्म को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि भले ही विराट कोहली के बल्ले से रन नहीं आ रहे हैं लेकिन वो पहली ही गेंद से काफी बेहतरीन इंटेंट दिखा रहे हैं और उनका माइंडसेट शानदार रहा है। राहुल द्रविड़ के मुताबिक विराट कोहली अभी तक फ्लॉप जरुर रहे हैं लेकिन फाइनल मैच में उनके बल्ले से बड़ी पारी आ सकती है।

विराट कोहली के लिए टी20 वर्ल्ड कप 2024 अभी तक किसी बुरे सपने से कम नहीं रहा है। हर एक मैच में वो फ्लॉप रहे हैं। इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि वो अभी तक एक भी अर्धशतक टूर्नामेंट में नहीं लगा पाए हैं और इसी वजह से उनके ऊपर काफी ज्यादा सवाल उठाए जा रहे हैं। विराट कोहली इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मैच में भी फ्लॉप रहे। वो 9 गेंद पर 9 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। उन्होंने एक जबरदस्त छक्का जरुर लगाया लेकिन इसके बाद आगे बढ़कर शॉट लगाने के चक्कर में क्लीन बोल्ड हो गए।

विराट कोहली फाइनल में बनाएंगे रन - राहुल द्रविड़

भले ही विराट कोहली के बल्ले से अभी तक ज्यादा रन ना निकले हों लेकिन कोच राहुल द्रविड़ को उनके ऊपर पूरा भरोसा है। उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मुकाबले के बाद कहा,

विराट कोहली टीम के लिए एक उदाहरण पेश करते हैं। पहली ही गेंद से वो बेहतरीन इंटेंट दिखा रहे हैं। मुझे उनका माइंडसेट काफी पसंद है। मैं कोई जिंक्स नहीं कर रहा लेकिन मुझे लगता है कि फाइनल मुकाबले में कुछ बड़ा होने वाला है।

आपको बता दें कि इससे पहले कप्तान रोहित शर्मा ने भी विराट कोहली को लेकर किसी भी तरह की चिंता से इंकार कर दिया था। उन्होंने भी यही कहा था कि विराट कोहली फाइनल मैच में बड़ी पारी खेल सकते हैं। रोहित ने कहा कि जब कोई खिलाड़ी 15 साल से खेल रहा होता है तो फिर उसके फॉर्म को लेकर किसी को कोई शक नहीं रहता है। विराट कोहली शायद फाइनल मुकाबले के लिए अपना बेस्ट बचाकर रख रहे हैं।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now