Create

"वे शानदार खिलाड़ी हैं और मुझे यकीन है कि वे फॉर्म में वापस आएंगे"- विराट कोहली और रोहित शर्मा की खराब फॉर्म को लेकर सौरव गांगुली ने दी प्रतिक्रिया 

विराट कोहली और रोहित शर्मा का बल्ला खामोश है
विराट कोहली और रोहित शर्मा का बल्ला खामोश है
reaction-emoji reaction-emoji
Prashant Kumar

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में विराट कोहली (Virat Kohli) और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का बल्ले के साथ खराब प्रदर्शन देखने को मिला है और इन दोनों ही दिग्गज खिलाड़ियों के लिए प्रतिक्रयाओं का दौर जारी है। इसी क्रम में बीसीसीआई (BCCI) अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने भी प्रतिक्रिया दी है। गांगुली के मुताबिक ज्यादा समय नहीं लगेगा और यह दोनों बल्लेबाज फिर से निरंतर रन बनाना शुरू करेंगे।

आईपीएल के 15वें सीजन में विराट कोहली ने जहाँ 128 रन बनाये हैं। वहीं रोहित शर्मा के बल्ले से 153 रन निकले हैं। दोनों ही बल्लेबाज एक भी अर्धशतक नहीं लगा पाए हैं। आरसीबी के पूर्व कप्तान की फॉर्म लम्बे समय से खराब है जबकि तीनों प्रारूपों में भारतीय टीम का कप्तान बनने के बाद रोहित भी खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं।

न्यूज़ 18 के साथ इंटरव्यू में गांगुली ने दोनों खिलाड़ियों को शानदार बताते हुए कहा,

वे शानदार खिलाड़ी हैं और मुझे यकीन है कि वे फॉर्म में वापस आएंगे। मुझे उम्मीद है कि वे जल्द ही रन बनाना शुरू करेंगे। मुझे नहीं पता कि विराट कोहली के दिमाग में क्या चल रहा है लेकिन मुझे यकीन है कि वह अपनी फॉर्म को फिर से हासिल करेंगे और कुछ अच्छे रन बनाएंगे। वह एक शानदार खिलाड़ी है।

उमरान मलिक की गेंदबाजी देखने लायक रही है - सौरव गांगुली

आईपीएल के इस सीजन में दो नई टीमों गुजरात टाइटंस और लखनऊ सुपर जायंट्स ने दस्तक दी और दोनों ही टीमें शानदार प्रदर्शन कर रही हैं। दोनों नई फ्रेंचाइजी की तारीफ करते हुए गांगुली ने कहा,

मैं भी आईपीएल देख रहा हूं। किसी को भी विनर नहीं कहा जा सकता है, कोई भी टीम जीत सकती है और हर कोई अच्छा खेल रहा है। दो नई टीमें - गुजरात टाइटंस और लखनऊ सुपर जायंट्स अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं।

वहीं पूर्व भारतीय कप्तान ने तेज गेंदबाज उमरान मलिक को इस सीजन का चेहरा बताया। उन्होंने कहा,

उमरान मलिक की गेंदबाजी देखने लायक रही है। उमेश यादव ने भी अच्छी गेंदबाजी की है और खलील अहमद ने भी। मैं कहूंगा कि उमरान मलिक अब तक इस सीजन लीग का चेहरा बनकर सामने आये हैं।

Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...