Create
Notifications
Advertisement

WI vs IND: रविन्द्र जडेजा को लेकर सौरव गांगुली ने दिया बड़ा बयान

  • दादा ने उनकी तारीफ में कसीदे पढ़े
Naveen Sharma
FEATURED WRITER
न्यूज़
Modified 29 Aug 2019, 17:01 IST

रविन्द्र जडेजा
रविन्द्र जडेजा

पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली ने रविन्द्र जडेजा के आत्मविश्वास की जमकर तारीफ की है। उन्होंने कहा कि टीम में जगह स्थायी नहीं बनने के बावजूद इस खिलाड़ी के विश्वास में कमी नहीं दिखी। दादा ने कहा कि वन-डे और टेस्ट टीम में अंदर-बाहर होते रहने के बाद भी उन्होंने मौका मिलते ही शानदार खेल दिखाया। दादा ने वर्ल्ड कप सेमीफाइनल और वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट में जडेजा के प्रदर्शन का जिक्र किया।

टाइम्स ऑफ़ इंडिया के लिए एक कॉलम लिखते हुए गांगुली ने कहा कि भारतीय टीम मेजबान टीम का टेस्ट मुकाबलों में सफाया कर सकती है। इसके अलावा उन्होंने यह भी लिखा कि भारतीय टीम अभी वेस्टइंडीज से आगे है। दादा का इशारा पहले टेस्ट के अलावा वन-डे और टी20 सीरीज में भारत की जीत की तरफ था।

यह भी पढ़ें: भरत अरुण ने जसप्रीत बुमराह के प्रदर्शन को लेकर दी प्रतिक्रिया

पूर्व भारतीय कप्तान ने वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट में अजिंक्य रहाणे की पारी को भी सराहा और गेंदबाजी आक्रमण की भी तारीफ करते हुए बेहतरीन बताया। तेज गेंदबाजों में इशांत शर्मा और जसप्रीत बुमराह से गांगुली ख़ासा प्रभावित नजर आए। उल्लेखनीय है कि अजिंक्य रहाणे ने एंटिगा टेस्ट की पहली पारी में अर्धशतक जड़ा था। इसके अलावा दूसरी पारी में उन्होंने शतक जमाते हुए भारतीय टीम को बड़े स्कोर की तरफ पहुंचाया था।

एंटिगा टेस्ट की दूसरी पारी में जसप्रीत बुमराह ने धारदार गेंदबाजी करते हुए नई गेंद से वेस्टइंडीज के बल्लेबाजों को एक के बाद एक चलता किया। उन्होंने किसी भी खिलाड़ी को टिकने का मौका नहीं दिया और स्विंग का बेमिसाल नजारा पेश करते हुए 7 रन खर्च कर 5 विकेट झटके जिसकी काफी तारीफ भी हुई। दूसरे टेस्ट में भी इस गेंदबाज के सामने विपक्षी बल्लेबाजों के लिए बल्लेबाजी करना आसान नहीं रहने वाला है।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं।


Published 29 Aug 2019, 17:01 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit