Create
Notifications

टी20 वर्ल्ड कप से पहले साउथ अफ्रीका को क्विंटन डी कॉक के ओपनिंग जोड़ीदार की तलाश

क्विंटन डी कॉक
क्विंटन डी कॉक
SENIOR ANALYST

टी20 वर्ल्ड कप के आगाज से पहले दक्षिण अफ्रीका (South Africa Team) की टीम क्विंटन डी कॉक (quinton de kock) के साथी ओपनर की तलाश कर रही है। इसके अलावा टीम को छठे बॉलिंग ऑप्शन की भी तलाश है। टी20 वर्ल्ड कप से पहले प्रोटियाज टीम के पास कुल 7 ही मुकाबले बचे हैं और इसी दौरान उन्हें अपना कॉम्बिनेशन बनाना होगा।

दक्षिण अफ्रीका की टीम अभी भी पूरी तरह से सेटल नहीं हुई है। वो लगातार प्रयोग कर रहे हैं और अपने सही कॉम्बिनेशन की तलाश में हैं। टीम इस वक्त वेस्टइंडीज दौरे पर है और यहां भी प्रयोग का सिलसिला जारी है।

ये भी पढ़ें: समित पटेल का जबरदस्त ऑलराउंडर प्रदर्शन, एलेक्स हेल्स ने खेली शानदार पारी

टेम्बा बवुमा ने दक्षिण अफ्रीका के कॉम्बिनेशन को लेकर दी प्रतिक्रिया

कप्तान टेम्बा बवुमा ने वेस्टइंडीज के खिलाफ चौथे टी20 में मिली हार के बाद टीम कॉम्बिनेशन को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

कॉम्बिनेशन की अगर बात करें तो हमें अभी भी उस प्लेयर की तलाश है जो क्विंटन डी कॉक के साथ ओपनिंग का जिम्मा संभाल सके। रीजा हेंड्रिक्स इस वक्त ये काम कर रहे हैं और मेरा मानना है कि उनका प्रदर्शन काफी अच्छा रहा है। डेविड मिलर हमारे लिए नियमित तौर पर फिनिशर की भूमिका निभाते आए हैं। उन्होंने कई सालों तक इस काम को बखूबी अंजाम दिया है लेकिन दुर्भाग्य से इस वक्त उनका फॉर्म नहीं है। मुझे लगता है कि एक सीमिंग ऑलराउंडर को टीम में लाया जाएगा। हम लोग इस वक्त ऐसे खिलाड़ी की तलाश में है जो टीम में छठे गेंदबाज की कमी को पूरा कर सके और इस रोल को अच्छी तरह से निभा सके।

आपको बता दें कि वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज में दक्षिण अफ्रीका की टीम अभी तक 2 मैच जीत चुकी है और 2 मुकाबला हार चुकी है।

ये भी पढ़ें: 3 ऐसे मौके जब भारतीय टीम ने आखिरी गेंद पर मैच जीतकर टूर्नामेंट अपने नाम किया

Edited by सावन गुप्ता
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now