Create
Notifications

SA vs ENG - कोरोना वायरस की वजह से पहला वनडे लगातार दूसरी बार हुआ कैंसिल

Photo Credit - England Cricket Board
Photo Credit - England Cricket Board
Nitesh

साउथ अफ्रीका और इंग्लैंड के बीच लगातार दूसरी बार पहला वनडे मैच कोरोना वायरस के कारण रद्द हो गया है। इसके बाद 3 मैचों के वनडे सीरीज के रद्द होने की संभावना काफी बढ़ गई है। जहां पर दोनों टीमें रुकी हुई थीं वहां के दो स्टाफ के सदस्यों को कोरोना संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में पाया गया। इसी वजह से शनिवार शाम इंग्लैंड टीम को दोबारा से टेस्ट कराना पड़ा।

दक्षिण अफ्रीका के समय के हिसाब से ये मुकाबला सुबह 10 बजे शुरु होने वाला था लेकिन सुबह 9 बजे तक कोई भी टीम पार्ल के ग्राउंड में नहीं पहुंची। क्रिकेट साउथ अफ्रीका और इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड दोनों ने कहा कि मैच में थोड़ी देरी होगी। हालांकि कुछ देर बाद ही ये खबर आ गई कि मैच को कैंसिल कर दिया गया है।

ये भी पढ़ें: AUS vs IND - मोहम्मद कैफ ने की विराट कोहली की कप्तानी और सेलेक्शन की आलोचना

शुक्रवार को भी दोनों टीमों के बीच वनडे मुकाबला रद्द हो गया था

इससे पहले शुक्रवार को भी दोनों टीमों के बीच पहले वनडे मुकाबले को रद्द करना पड़ा था। कोरोना संक्रमित खिलाड़ी की जानकारी मिलने के बाद क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका के मैच अधिकारी, एक्टिंग सीईओ और इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड के सीईओ ने मिलकर मुकाबले को रविवार के लिए स्थानांतरित करने का फैसला लिया। दोनों बोर्ड की सहमति के बाद यह फैसला लिया गया।

ये मुकाबला आज होने वाला था लेकिन एक बार फिर इसे कैंसिल करना पड़ा है और अब देखने वाली बात ये होगी कि ये सीरीज आगे हो पाती है या नहीं। बायो सिक्योर्ड बबल की शुरुआत ही कोरोना से बचाव के लिए की गई थी लेकिन अब इसमें भी कोरोना वायरस की सेंध देखी जा रही है।

इस दौरे पर इंग्लैंड ने साउथ अफ्रीका को टी20 सीरीज में हराया था। 3 मैचों की टी20 सीरीज इंग्लैंड ने 3-0 से अपने नाम की थी।

ये भी पढ़ें: न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए पाकिस्तान ने सरफराज अहमद और हुसैन तलत को टीम में शामिल किया


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...