Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

SA vs ENG, दूसरा टेस्ट: पहले दिन इंग्लैंड का स्कोर 262/9, ओली पोप की शानदार पारी

SENIOR ANALYST
न्यूज़
Published Jan 03, 2020
Jan 03, 2020 IST

ओली पोप ने बेहतरीन पारी खेली
ओली पोप ने बेहतरीन पारी खेली

इंग्लैंड ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ केपटाउन में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन 9 विकेट के नुकसान पर 262 रन बना लिए हैं। स्टंप्स के समय ओली पोप 56 और जेम्स एंडरसन 3 रन बनाकर क्रीज पर हैं। दोनों बल्लेबाजों के बीच अभी तक आखिरी विकेट के लिए 28 रनों की साझेदारी हो चुकी है।

इससे पहले इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। इंग्लैंड की टीम में तीन बदलाव हुए। चोट की वजह से रोरी बर्न्स और जोफ्रा आर्चर इस को इस मैच में शामिल नहीं किया गया, वहीं जॉनी बेयरेस्टो बीमार होने की वजह से नहीं खेले। उनकी जगह जैक क्रॉवली, ओली पोप और डोमिनिक बेस को शामिल किया गया।

ये भी पढ़ें: इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज से अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी करेंगे डेल स्टेन

हालांकि इंग्लैंड की शुरुआत अच्छी नहीं रही और महज 8 रन पर ही उन्हें पहला झटका लग गया। जैक क्रॉवली 4 रन बनाकर आउट हो गए। इसके बाद डोमिनिक सिब्ली और कप्तान जो रूट ने पारी को संभाला और स्कोर को 63 रन तक ले गए। इसी स्कोर पर सिब्ली 34 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। जो रूट 35 रन बनाकर आउट हुए। मध्यक्रम में बेन स्टोक्स ने 47 और जोस बटलर ने सिर्फ 29 रनों की पारी खेली, लेकिन ओली पोप ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए इंग्लैंड को एक चुनौतीपूर्ण स्कोर तक पहंचा दिया है। इंग्लैंड की पारी अब तक सिमट गई होती लेकिन रबाडा की जिस गेंद पर ओली पोप आउट हुए वो नो बॉल निकली। दक्षिण अफ्रीका की तरफ से अभी तक 4 गेंदबाज 2-2 विकेट चटका चुके हैं।

संक्षिप्त स्कोर

इंग्लैंड पहली पारी 262/9* (ओली पोप 56, ड्वेन प्रिटोरियस 2/26)

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...