मुंबई इंडियंस के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद की हार के बाद वीवीएस लक्ष्मण ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

Nitesh
Photo Credit - IPL
Photo Credit - IPL

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के मेंटर वीवीएस लक्ष्मण (Vvs Laxman) ने मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के खिलाफ मिली हार को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। वीवीएस लक्ष्मण के मुताबिक स्ट्राइक रोटेट करना ज्यादा जरुरी है और डॉट बॉल नहीं होने चाहिए।

मैच के बाद वर्चुअल प्रेस क्रॉन्फ्रेंस के दौरान वीवीएस लक्ष्मण ने कहा "इस तरह की विकेटों पर सिंगल लेना काफी जरुरी है क्योंकि यहां पर चौके और छक्के आसानी से नहीं लग सकते हैं। डॉट बॉल को कम करना काफी जरूरी है और आप ऐसा तभी कर सकते हैं जब स्ट्राइक रोटेट करें। इन विकेटों पर ये चीज काफी अहम हो जाती है।"

ये भी पढ़ें: केन विलियमसन को प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किए जाने को लेकर डेविड वॉर्नर ने दिया बड़ा बयान

वीवीएस लक्ष्मण के मुताबिक स्ट्राइक रोटेट करना काफी अहम है

वीवीएस लक्ष्मण ने माना कि मुंबई इंडियंस के खिलाफ उनके बल्लेबाज लगातार रन नहीं बना सके। उन्होंने कहा "दुर्भाग्य़ से जब राहुल चाहर और तेज गेंदबाज गेंदबाजी कर रहे थे तो हम स्ट्राइक नहीं रोटेट कर पाए। अगर आप बॉलर्स पर दबाव बनाना चाहते हैं तो फिर आपको लगातार स्ट्राइक रोटेट करना होगा।"

आपको बता दें कि मुंबई इंडियंस ने सनराइजर्स हैदराबाद को रोमांचक मुकाबले में 13 रन से हरा दिया। चेन्नई में खेले गए मैच में मुंबई इंडियंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 150/5 का स्कोर बनाया, जिसके जवाब में सनराइजर्स हैदराबाद 137 रन ही बना सकी। आखिरी 5 ओवर में सनराइजर्स को जीत के लिए 47 रनों की जरूरत थी। लेकिन जसप्रीत बुमराह और ट्रेंट बोल्ट ने जबरदस्त गेंदबाजी की। आखिरी ओवर में ट्रेंट बोल्ट ने भुवनेश्वर कुमार (1) और खलील अहमद (1) को आउट किया और टीम को जीत दिला दी। इस जीत के बाद मुंबई इंडियंस की टीम प्वॉइंट्स टेबल में पहले पायदान पर पहुंच गई है।

ये भी पढ़ें: एबी डीविलियर्स ने बताया कि इंडिया vs इंग्लैंड सीरीज के दौरान विराट कोहली को उन्होंने क्या टिप्स दिए थे

Quick Links

Edited by Nitesh
App download animated image Get the free App now